Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home/wpexgrjf/aajkalrajasthan.com/wp-includes/class-requests.php on line 24
देवर से हुआ पत्नी को प्यार, पति ने रखी शर्त | Aajkal Rajasthan ga('create', "UA-121947415-2", { 'cookieDomain': 'aajkalrajasthan.com','allowLinker': true } ); ga('linker:autoLink', ['aajkalrajasthan.com/amp']);

देवर से हुआ पत्नी को प्यार, पति ने रखी शर्त

इस दुनिया में कई तरह के रिश्ते होते हैं. इन रिश्तो को लेकर काफी कुछ सामने आता रहता है. कई बार कुछ अजीब किस्से भी सुनाई दे जाते हैं. ऐसा ही एक वाकया आगरा जिले के एत्मादुद्दौला थाने में हुआ है.
आगरा जिले के इस थाना क्षेत्र में रविवार को एक अजीब मामला सुर्खियों में आया हुआ है. यहां एक महिला को अपने देवर (devar bhabhi) से प्यार हो गया. वह अपने पति को छोड़ना चाहती थी. पति भी इसके लिए तैयार हो गया. लेकिन उसने 2 शर्ते रख दी.
पति ने पत्नी के सामने जो 2 शर्ते रखी उसमें से एक शर्त थी कि वह कभी तलाक नहीं देगा और दूसरी शर्त कि वह कभी घर लौट कर नहीं आएगी. महिला इसके लिए भी तैयार हो गई. बच्चों को लेकर देवर के साथ चली गई.
महिला की शादी 8 साल पहले हुई थी. यह महिला 2 बच्चों की मां भी है. पति बिजली मिस्त्री है. ग्वालियर में काम करता है. महिला आगरा में अपने देवर के साथ रहती थी. देवर भाभी में इश्क हो गया. पति को जानकारी हुई तो उसने विरोध किया. घर में लड़ाई झगड़े भी हुए. मामला थाने पहुंच गया.
जब मामला थाने पहुंचा तो दोनों पक्षों को बुलाया गया, आमने-सामने बैठाया गया. महिला से पूछा गया कि वह क्या चाहती है? उसमें साफ कर दिया कि देवर के साथ रहना चाहती है और बच्चों को भी अपने साथ ही रखना चाहती है. पति से तलाक चाहिए.
पति से पूछा गया कि उसे क्या चाहिए? तो उसने कहा कि उसे कुछ नहीं चाहिए. सिर्फ इतना चाहिए की पत्नी कभी उसके घर लौट कर नहीं आएगी. उससे कोई भी मतलब नहीं रखेगी. वह बच्चों को भी देने को तैयार है. दोनों पक्ष में आपसी बातचीत से समझौता हो गया. महिला अपने देवर के साथ चली गई.
The post देवर से हुआ पत्नी को प्यार, पति ने रखी शर्त appeared first on THOUGHT OF NATION.

Share
Published by

Recent Posts

शादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल

श्रीमाधोपुर/सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के श्रीमाधोपुर इलाके के नांगल भीम गांव में पानी के…

2 years ago

अब बेरोजगारों को हर महीने भत्ते के मिलेंगे चार हजार

  सीकर.प्रदेश के बेरोजगारों के लिए राहतभरी खबर है। अगले साल से बेरोजगारों को अब…

2 years ago

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यूपी सरकार पर तंज

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) एक के बाद एक कई सवालों के घेरे…

2 years ago

कोरोना: तीसरी लहर संभावित, तैयारियां अधरझूल !

सीकर. कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन आने के बाद केन्द्र के साथ ही प्रदेश सरकार…

2 years ago

रीट आंसर की में बदलाव: बदलेगा मेरिट का गणित, किसी के धकधक, कई दौड़ में शामिल

सीकर. 36 दिन में रीट का परिणाम जारी कर अपनी पीठ थपथपाने वाले राजस्थान माध्यमिक…

2 years ago

बैंक में दूसरे का पट्टा रखकर उठाया 40 लाख का लोन, चीफ मैनेजर सहित दो को पांच वर्ष की सजा

सीकर. फर्जीवाड़े के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। सहयोग के नाम पर कर्ज…

2 years ago