Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home/wpexgrjf/aajkalrajasthan.com/wp-includes/class-requests.php on line 24
Video- संदीप चौधरी ने बीजेपी प्रवक्ता को कहा औकात है? | Aajkal Rajasthan ga('create', "UA-121947415-2", { 'cookieDomain': 'aajkalrajasthan.com','allowLinker': true } ); ga('linker:autoLink', ['aajkalrajasthan.com/amp']);

Video- संदीप चौधरी ने बीजेपी प्रवक्ता को कहा औकात है?

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर एक लाइव टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला (Prem Shukla) ने न्यूज़-24 के एंकर संदीप चौधरी (Sandeep Choudhary) को “बिके हुए पत्रकार” कहा है. कांग्रेस पार्टी के नेता श्रीनिवास द्वारा शेयर किया गया वीडियो 8 अक्टूबर को हुए प्राइम टाइम का एक हिस्सा है.
यह बहस लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने के विषय पर थी. शो में जब पत्रकार संदीप चौधरी ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सवाल किया तो प्रेम शुक्ला ने कहा, टीवी पर बिकाऊ पत्रकार पो-पो कर रहे हैं. कितने बिकाऊ पत्रकारों में आप शामिल हैं जो एक मिनट भी सुन नहीं पा रहे हैं.
जब ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया गया तब इस डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिय श्रीनेत, सपा के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया, यूपी के पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह, किसान नेता दर्शन पाल सिंह भी शामिल थे.
संदीप चौधरी ने बीजेपी प्रवक्ता के बिकाऊ का जवाब देते हुए कहा, औकात है? औकात नहीं है खरीदने की… दम है तो खरीद के दिखाओं… प्रेम शुक्ला. एंकर ने आगे कहा, दो दिन पत्रकारिता की नहीं फिर कभी शिवसेना और फिर बीजेपी में.. और मुझे पत्रकारिता सिखा रहे हैं.
संदीप चौधरी ने कहा, आप को लगता है कि कुछ भी बोल कर निकल जाएंगे और सामने से कोई जवाब नहीं मिलेगा. इस दौरान एंकर संदीप लगातार प्रेम शुक्ला से सवाल पूछते रहे, कानून व्यवस्था राज्य में है या नहीं, कौन कानून का माखौल उड़ा रहा है. हालांकि एंकर के सवाल पर बीजेपी प्रवक्ता ने जवाब नहीं दिया. वह लगातार टीवी के बिके पत्रकार और अन्य बातें बोलते रहे. दोनों के बीच यह बहस करीब पांच मिनट तक चली.
डिबेट शो के इस हिस्से का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है. एक यूजर ने लिखा, संदीप चौधरी क्यों ऐसे दो टके के घटिया लोगों को बुलाते हो. जिन लोगों ने अपना ईमान बेच दिया हो, उनसे क्या उम्मीद रख सकते हैं. आपको इस घटिया इंसान के ख़िलाफ़ Defamation case करना चाहिए.
एक अन्य ने लिखा, इन लोगों को भाजपाइयों की यही मोरल हो गया! बोखलाहट साफ दिखाई दे रही है! सारे चैनलों को तों इन भाजपाइयों ने खरीद लिया है! एक अन्य यूजर ने लिखा, ये बीजेपी में कितने कार्टून भरे पड़े हैं यार.” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

सत्ता की चौखट में गिरबी रखी ‘पत्रकारिता’ के इस दौर में जिसको खरीद न पाए उसके उकसाया जा रहा है ।
संदीप चौधरी जैसे कुछ पत्रकार भी जब तक जिंदा है, पत्रकारिता से उम्मीद बनी रहेगी । pic.twitter.com/J57tsUE1Nl
— Srinivas BV (@srinivasiyc) October 12, 2021

संदीप चौधरी और प्रेम शुक्ला के बीच हुई इस बहस के बाद बहुत से लोग प्रेम शुक्ला की पत्रकारिता के बारे में जानकारी ले रहे हैं. दरअसल प्रेम शुक्ला ने औरंगाबाद में निर्भय पथिक अख़बार से पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा था. इसके बाद वे मुंबई से प्रकाशित ‘दोपहर का सामना‘ अखबार में बतौर संवाददाता जुड़ गये.
सामना में प्रेम शुक्ला ने संवाददाता से लेकर “कार्यकारी संपादक” पद तक का दायित्व संभाला. इसके बाद शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे ने अपनी पार्टी का पक्ष रखने के लिए उन्हे प्रवक्ता की भी जिम्मेदारी सौंप दी. प्रेम शुक्ला वर्ष 2015 में भाजपा में शामिल हो गये और इन्हे राष्ट्रीय प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी गई. प्रेम शुक्ला मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के रहने वाले हैं.
The post Video- संदीप चौधरी ने बीजेपी प्रवक्ता को कहा औकात है? appeared first on THOUGHT OF NATION.

Aajkal Rajasthan

Share
Published by
Aajkal Rajasthan

Recent Posts

शादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल

श्रीमाधोपुर/सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के श्रीमाधोपुर इलाके के नांगल भीम गांव में पानी के…

2 years ago

अब बेरोजगारों को हर महीने भत्ते के मिलेंगे चार हजार

  सीकर.प्रदेश के बेरोजगारों के लिए राहतभरी खबर है। अगले साल से बेरोजगारों को अब…

2 years ago

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यूपी सरकार पर तंज

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) एक के बाद एक कई सवालों के घेरे…

2 years ago

कोरोना: तीसरी लहर संभावित, तैयारियां अधरझूल !

सीकर. कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन आने के बाद केन्द्र के साथ ही प्रदेश सरकार…

2 years ago

रीट आंसर की में बदलाव: बदलेगा मेरिट का गणित, किसी के धकधक, कई दौड़ में शामिल

सीकर. 36 दिन में रीट का परिणाम जारी कर अपनी पीठ थपथपाने वाले राजस्थान माध्यमिक…

2 years ago

बैंक में दूसरे का पट्टा रखकर उठाया 40 लाख का लोन, चीफ मैनेजर सहित दो को पांच वर्ष की सजा

सीकर. फर्जीवाड़े के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। सहयोग के नाम पर कर्ज…

2 years ago