Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home/wpexgrjf/aajkalrajasthan.com/wp-includes/class-requests.php on line 24
पंकज सुथार हत्याकांड : तांत्रिक बोला; यह तुम्हारी औलाद नहीं, अंधविश्वासी पिता ने 1.25 लाख की सुपारी देकर बेटे को मरवाया | Aajkal Rajasthan ga('create', "UA-121947415-2", { 'cookieDomain': 'aajkalrajasthan.com','allowLinker': true } ); ga('linker:autoLink', ['aajkalrajasthan.com/amp']);

पंकज सुथार हत्याकांड : तांत्रिक बोला; यह तुम्हारी औलाद नहीं, अंधविश्वासी पिता ने 1.25 लाख की सुपारी देकर बेटे को मरवाया

पिंडवाडा/ सिरोही.पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के पंकज सुथार हत्याकांड का 19 दिन बाद मंगलवार को खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के पिता प्रवीण कुमार समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया।

जोधपुर रेंज के आईजी सचिन मित्तल व एसपी कल्याणमल मीणा ने प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पंकज हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि प्रवीण कुमार ने ही 1 लाख 25 हजार रुपए की सुपारी देकर बेटे की हत्या कराई। रुपए लेकर कांतिलाल माली समेत चारों आरोपियों ने पंकज (24) की हत्या कर उसका शव जला दिया।

बेटे की करतूतों से परेशान था प्रवीण

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रवीण अपने बेटे की कारगुजारियों से परेशान था। बिगड़ैल बेटे को सुधारने की उसकी सारी कोशिशें विफल रहीं तो वह इसके लिए कथित तांत्रिक व भोपा के पास गया था। उसने कोई उपाय बताने के बजाय यह कह दिया था कि वह तुम्हारी औलाद ही नहीं है। इससे प्रवीण के मन में बेटे के खिलाफ और ज्यादा नफरत हो गई।

उसने कथित तांत्रिक से अपने बेटे की हत्या करने को कहा, लेकिन उसने इंकार कर दिया। इसके बाद उसने बेटे की हत्या कराने के लिए किराये के गुंडे लिए।

पिंडवाड़ा पुलिस ने आरोपी पिता प्रवीण कुमार सुथार के साथ सुपारी लेकर हत्या करने वाले कांतिलाल माली, पप्पूराम गरासिया, शंभुराम गरासिया और नोकराराम गरासिया को भी गिरफ्तार किया है।

दूसरी ओर विधायक संयम लोढ़ा गत सोमवार को विधानसभा में पंकज हत्याकांड के खुलासे को लेकर प्रदर्शन किया था।हत्यारे से कहा- यदि मेरा बेटा बच गया तो मुझे मरवा देगा

आरोपी प्रवीण गत 18 जनवरी को पंकज को बाइक पर बैठाकर जनापुर चौराहे और बाद में बंद पड़े पुराने हाइवे पर लेकर गया, जहां से उसे जीप में बैठाया। बीच रास्ते में पिता खुद रास्ते में उतर गया और 50 हजार रुपए कांतिलाल को थमा कर बोला की यह बचना नहीं चाहिए। उसने कांतिलाल को कहा कि यदि मेरा बेटा बच गया तो वह मुझे मरवा देगा। इतना ही नहीं, हत्या के बाद भी आरोपी पिता इन आरोपियों के संपर्क में था।

पंकज के पिता ने थाना में रिपोर्ट दी तथा शव मिलने के बाद हर घटना से दूर रहता रहा। पंकज का शव मिलने के बाद जब शव को पोस्टमार्टम के लिए लाए तो अस्पताल तक नहीं आया।

इसके बाद शहरवासियों ने करीब 3 बार पुलिस थाना में धरना-प्रदर्शन किया तो वह लोगाें के साथ नहीं रहा।पुलिस ने खंगाले 10 लाख मोबाइल पंकज हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस की आईटी टीम ने करीब 10 लाख से अधिक मोबाइल नंबर को ट्रेस किया।

यह भी सामने आया कि प्रवीण ने पुत्र की हत्या करवाने के लिए आरोपियों काे करीब 1 लाख 25 हजार रुपए की सुपारी दी थी। उसने हत्या से पूर्व करीब 50 हजार रुपए दे चुका था, वहीं हत्या के बाद प्रवीण ने आरोपितों को 25 हजार रुपए अलग से दिए थे।

ऐसेे पंकज की हत्या को लेकर बनाई रणनीति और बाद में गला घोंटकर मार डाला

1. 18 जनवरी, 2020 को पंकज के पिता प्रवीण सुथार से मिला और पंकज की हत्या करने के लिए 1 लाख 25 हजार रुपए की सुपारी दी। इसके लिए पप्पूराम, शंभु राम व नोका राम को भी इसमें शामिल किया।

2. 21 जनवरी : पंकज शाम 6:30 बजे निजी ट्रेवल्स बस से जनापुर चौराहा उतरा। पंकज के बस से उतरने के बाद उसे पिता प्रवीण ने अपनी बाइक पर बैठाया। वहां से बंद पड़े पुराने हाईवे पर सुनसान जगह पर ले गया और सभी लोगों को बुलाया।

3. कमांडर जीप में पीछे पंकज को बिठाया और पिता स्वयं आगे जीप में कांतिलाल के पास वाली जीप में बैठा उदयपुर हाईवे पर रवाना हो गए।

4. काटल रोड पर प्रवीण रास्ते में ही उतर गया व सीट पर 50 हजार रखकर कांतिलाल को बोला कि इसे मार देना, यह बचना नहीं चाहिए, अगर बच गया तो यह मुझे मरवा देगा।

5. पंकज को जीप में बैठाकर उदयपुर हाइवे की तरफ रवाना हो गए और वहां गमछे से गला घोंट उसे मार दिया। इसके बाद आरोपियों ने मालेरा के पास से गुजर रामेश्वरजी की ओर जाने वाले रास्ते से रोहिड़ा के सिंगाफली-वालोरियों की तरफ पहुंच कर गाड़ी में रखा पेट्रोल निकाला और पंकज का शव जला कर फरार हो गए।

पंकज सुथार।

Aajkal Rajasthan

Share
Published by
Aajkal Rajasthan

Recent Posts

शादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल

श्रीमाधोपुर/सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के श्रीमाधोपुर इलाके के नांगल भीम गांव में पानी के…

2 years ago

अब बेरोजगारों को हर महीने भत्ते के मिलेंगे चार हजार

  सीकर.प्रदेश के बेरोजगारों के लिए राहतभरी खबर है। अगले साल से बेरोजगारों को अब…

2 years ago

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यूपी सरकार पर तंज

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) एक के बाद एक कई सवालों के घेरे…

2 years ago

कोरोना: तीसरी लहर संभावित, तैयारियां अधरझूल !

सीकर. कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन आने के बाद केन्द्र के साथ ही प्रदेश सरकार…

2 years ago

रीट आंसर की में बदलाव: बदलेगा मेरिट का गणित, किसी के धकधक, कई दौड़ में शामिल

सीकर. 36 दिन में रीट का परिणाम जारी कर अपनी पीठ थपथपाने वाले राजस्थान माध्यमिक…

2 years ago

बैंक में दूसरे का पट्टा रखकर उठाया 40 लाख का लोन, चीफ मैनेजर सहित दो को पांच वर्ष की सजा

सीकर. फर्जीवाड़े के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। सहयोग के नाम पर कर्ज…

2 years ago