Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home/wpexgrjf/aajkalrajasthan.com/wp-includes/class-requests.php on line 24
निकाय चुनाव: नामांकन के अंतिम दिन नई नवेली दुल्हन तो कोई दूल्हे की तरह साफा बांधकर पहुंचा कलेक्ट्रेट | Aajkal Rajasthan ga('create', "UA-121947415-2", { 'cookieDomain': 'aajkalrajasthan.com','allowLinker': true } ); ga('linker:autoLink', ['aajkalrajasthan.com/amp']);
Categories: Sikar news

निकाय चुनाव: नामांकन के अंतिम दिन नई नवेली दुल्हन तो कोई दूल्हे की तरह साफा बांधकर पहुंचा कलेक्ट्रेट

सीकर.
Rajasthan Local Body Election 2019 : नगर परिषद चुनाव ( Sikar City Council Election ) में नामांकन दाखिले ( Last Day of Nomination ) के अंतिम दिन मंगलवार को उम्मीदवारों का उल्लास आसमां छू रहा था। ढोल नगाड़ों के बीच उम्मीदवारी जताने कोई नोटों की माला पहने दुल्हे की तरह साफा बांधकर कलेक्ट्रेट पहुंचा, तो कोई गाड़ी की छत पर कार्यकर्ताओं की बुलंद नारेबाजी के बीच पर्चा भरने आया। महिला उम्मीदवार भी महिलाओं के झुंड के बीच घूंघट और नकाब में नामांकन दाखिल करती नजर आई। चुनावी जोश ऐसा था कि छोटे छोटे बच्चे भी सिर पर टोपी और हाथ में झंडा लिए अपने उम्मीदवार के जयकारे लगाते रहे। दिनभर कलेक्ट्रेट पर नारेबाजी और जाम होते ट्रेफिक का शोर मचा रहा। इस दौरान सबकी निगाहें कांग्रेस और भाजपा की सूची पर भी टिकी रही।[MORE_ADVERTISE1][MORE_ADVERTISE2]सेल्फी विद केंडीडेटनगर परिषद चुनाव का जोश बच्चों से लेकर युवकों और महिलाओं से लेकर बुजुर्गों तक में नजर आया। हर वर्ग के लोग अपने उम्मीदवार के पक्ष में कलेक्ट्रेट पर नारेबाजी करते हुए पहुंचे। इस दौरान लोगों में अपने उम्मीदवार के साथ सेल्फी लेने की भी होड लगी रही।
Read More :
प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का दावा- बसपा विधायकों से गहलोत ने की मंत्री बनाने की डीलशहर में लगा जामदोपहर तीन बजे तक चले नामांकन के दौर के बीच कलेक्ट्रेट पर पूरे समय जाम के हालात रहे। कल्याण सर्किल से डाक बंगले तक लोग वाहनों में फंसे नजर आए। यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए इस दौरान यातायातकर्मियों को बीच बीच में यातायात रोकना भी पड़ा। जिसका असर पूरे शहर में देखने को मिला।[MORE_ADVERTISE3]सभापति का सपत्निक नामांकननामांकन के लिए सभापति जीवन खां पत्नी खतीजा बानो के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। जीवन खां ने वार्ड 40 से पर्चा दाखिल किया। जबकि पत्नी खतीजा ने वार्ड 34 से दावेदारी पेश की।
Read More :
सीकर निकाय चुनाव: टिकट से पहले अंदरूनी कलह निपटाने में जुटी कांग्रेस, उधर भाजपा ने उतारे नए चेहरेटिकट पर टकटकीनामांकन के बीच उम्मीदवारों की टकटकी कांग्रेस की सूची पर भी रही। जो नामांकन दाखिले का समय पूरा होने के बाद जारी हुई। ऐसे में टिकटों की उहापोह में कांग्रेसी उम्मीदवारों के मन में संशय भी बना रहा। उधर, भाजपा में भी 19 वार्डों की टिकट का इंतजार बना रहा।80 वर्षीय परमेश्वरी ने दिखाया दमखमनामांकन के दौरान 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला परमेश्वरी देवी का नामांकन भी चर्चा में रहा। परमेश्वरी ने वार्ड नंबर 18 से पर्चा दाखिल कर मौजूद लोगों को हैरत में डाल दिया। उम्र के इस पड़ाव पर भी राजनीति में भागीदारी के लिए परमेश्वरी दमखम दिखाती नजर आई।

Aajkal Rajasthan

Share
Published by
Aajkal Rajasthan

Recent Posts

शादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल

श्रीमाधोपुर/सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के श्रीमाधोपुर इलाके के नांगल भीम गांव में पानी के…

2 years ago

अब बेरोजगारों को हर महीने भत्ते के मिलेंगे चार हजार

  सीकर.प्रदेश के बेरोजगारों के लिए राहतभरी खबर है। अगले साल से बेरोजगारों को अब…

2 years ago

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यूपी सरकार पर तंज

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) एक के बाद एक कई सवालों के घेरे…

2 years ago

कोरोना: तीसरी लहर संभावित, तैयारियां अधरझूल !

सीकर. कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन आने के बाद केन्द्र के साथ ही प्रदेश सरकार…

2 years ago

रीट आंसर की में बदलाव: बदलेगा मेरिट का गणित, किसी के धकधक, कई दौड़ में शामिल

सीकर. 36 दिन में रीट का परिणाम जारी कर अपनी पीठ थपथपाने वाले राजस्थान माध्यमिक…

2 years ago

बैंक में दूसरे का पट्टा रखकर उठाया 40 लाख का लोन, चीफ मैनेजर सहित दो को पांच वर्ष की सजा

सीकर. फर्जीवाड़े के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। सहयोग के नाम पर कर्ज…

2 years ago