Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home/wpexgrjf/aajkalrajasthan.com/wp-includes/class-requests.php on line 24
Video- नाचते-नाचते अचानक धड़ाम से गिरी सपना चौधरी | Aajkal Rajasthan ga('create', "UA-121947415-2", { 'cookieDomain': 'aajkalrajasthan.com','allowLinker': true } ); ga('linker:autoLink', ['aajkalrajasthan.com/amp']);

Video- नाचते-नाचते अचानक धड़ाम से गिरी सपना चौधरी

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को भला कौन नहीं जानता. अपने लाजवाब डांस के चलते सपना चौधरी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है. जब भी उनका स्टेज शो होता है तो लाखों की संख्या में लोग इकट्ठा होते हैं और उनके डांस को देखते हैं.
सपना चौधरी अपने लाजवाब डांस मूव्स को लेकर काफी मशहूर है और उनके डांस के आगे अच्छे-अच्छे डांसर भी फीके पड़ जाते हैं. लेकिन सपना कई बार उप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती है. हालाँकि इस दौरान वह अपनी सूझबूझ से सब कुछ संभाल लेती है.
इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना डांस करते-करते गिर जाती है, लेकिन वह गिरने के दौरान जरा भी घबराती नहीं है और उठकर दोबारा डांस करने लगती है. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स सपना की काफी तारीफ भी कर रहे हैं.
सपना चौधरी एक लाइव स्टेज शो के दौरान उनके ही सुपरहिट गाने पर डांस कर रही थी. यहां मौजूद कई लोग भी सपना के डांस को पसंद कर रहे थे और उन्हीं के साथ जमकर डांस भी कर रहे थे. लेकिन डांस करते-करते अचानक ही सपना चौधरी फिसल गई और इस स्टेज पर धड़ाम से गिर गई.
हालांकि सपना ने इस दौरान शानदार अंदाज से अपने गिरने को एक डांस स्टेप बना लिया और ज्यादातर लोगों को इसका एहसास भी नहीं होने दिया. सपना चौधरी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग उनकी हिम्मत की तारीफ भी कर रहे हैं.

गौरतलब है कि, सपना चौधरी के डांस के साथ-साथ लोग उनके हरियाणवी गाने को भी खूब पसंद करते हैं. शादी हो या कोई और खुशी का मौका हर जगह ही सपना चौधरी के गानों पर जमकर नाचा जाता है. ‘तेरी आंख्यां का यो काजल’, ‘इंग्लिश मिडियम पढ़ी’, और ‘चुनरी जयपुर की’ जैसे सुपरहिट गाने खूब पसंद किए जाते हैं.
बता दें, सपना चौधरी बिग बॉस में भी आ चुकी है. वह इस दौरान काफी सुर्ख़ियों में रही थी। इसके अलावा सपना चौधरी कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और वह अक्सर अपने बेटे और पति के संग तस्वीरें शेयर करती रहती है.

 

View this post on Instagram

 
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना के पति का नाम वीर साहू है. जहां सपना मशहूर डांसर है तो वहीं वीर साहू कंपोजर, राइटर, सिंगर और प्रोड्यूसर के साथ-साथ बहुत अच्छे एक्टर भी है. वीर साहू का जन्म हरियाणा के ही मदनहेरी गांव में हुआ था. उनके पिता किसान है. सपना चौधरी और वीर साहू का एक बेटा भी है.
The post Video- नाचते-नाचते अचानक धड़ाम से गिरी सपना चौधरी appeared first on THOUGHT OF NATION.

Aajkal Rajasthan

Share
Published by
Aajkal Rajasthan

Recent Posts

शादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल

श्रीमाधोपुर/सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के श्रीमाधोपुर इलाके के नांगल भीम गांव में पानी के…

2 years ago

अब बेरोजगारों को हर महीने भत्ते के मिलेंगे चार हजार

  सीकर.प्रदेश के बेरोजगारों के लिए राहतभरी खबर है। अगले साल से बेरोजगारों को अब…

2 years ago

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यूपी सरकार पर तंज

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) एक के बाद एक कई सवालों के घेरे…

2 years ago

कोरोना: तीसरी लहर संभावित, तैयारियां अधरझूल !

सीकर. कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन आने के बाद केन्द्र के साथ ही प्रदेश सरकार…

2 years ago

रीट आंसर की में बदलाव: बदलेगा मेरिट का गणित, किसी के धकधक, कई दौड़ में शामिल

सीकर. 36 दिन में रीट का परिणाम जारी कर अपनी पीठ थपथपाने वाले राजस्थान माध्यमिक…

2 years ago

बैंक में दूसरे का पट्टा रखकर उठाया 40 लाख का लोन, चीफ मैनेजर सहित दो को पांच वर्ष की सजा

सीकर. फर्जीवाड़े के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। सहयोग के नाम पर कर्ज…

2 years ago