Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home/wpexgrjf/aajkalrajasthan.com/wp-includes/class-requests.php on line 24
सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए इस बार रोहित सरदाना | Aajkal Rajasthan ga('create', "UA-121947415-2", { 'cookieDomain': 'aajkalrajasthan.com','allowLinker': true } ); ga('linker:autoLink', ['aajkalrajasthan.com/amp']);

सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए इस बार रोहित सरदाना

गोदी पत्रकार के नाम से मशहूर रोहित सरदाना अक्सर सत्तापक्ष की नीतियों का बचाव करते हुए, हिंदू और मुसलमान मंदिर और मस्जिद जैसे मुद्दों के सहारे अपने कार्यक्रमों के माध्यम से देश में धार्मिक नफरत का जहर घोलकर, सत्ता पक्ष के एजेंडे को आगे बढ़ाते हुए विपक्षी पार्टियों और उनके नेताओं को बदनाम करते हुए नजर आ जाते हैं.
इस बार बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल की अथाह होती कीमतों को लेकर सरकार पूरी तरीके से घिरी हुई है. नहीं चाहते हुए भी गोदी पत्रकारों को और गोदी मीडिया चैनलों को इस मुद्दे पर थोड़ी बहुत खबर दिखानी पड़ रही है और अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इसे पोस्ट भी करना पड़ रहा है.
कई दिन से सोशल मीडिया यूजर्स दबाव बना रहे थे. ताकि गोदी एंकर और पत्रकार बढ़ती हुई पेट्रोल डीजल की खबरों पर सरकार से सवाल करें, जनता की समस्याओं पर बात करे. यह दबाव भी काम आया है. तमाम तथाकथित बड़े पत्रकार पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर दबी आवाज में ही सही, खानापूर्ति के लिए ही सही, लेकिन मुद्दा उठा रहे हैं. रोहित सरदाना ने भी इस पर एक ट्वीट किया था छोटा सा.
सरदाना ने लिखा कि अबकी बार, दिल्ली में भी पेट्रोल होगा 100 के पार? इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स रोहित सरदाना के ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने लगे. मोहम्मद जुबेर, जो अल्ट न्यूज से जुड़े हुए हैं, उन्होंने रोहित सरदाना के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा कि फ़र्क पड़ता है मित्रों.

फ़र्क पड़ता है मित्रों। https://t.co/XlnLshsYMm
— Mohammed Zubair (@zoo_bear) February 20, 2021

@sanjeev_goyal नामक यूज़र ने रोहित सरदाना का जवाब देते हुए लिखा कि, जैसे मोदी जी कच्चा तेल सस्ता खरीद कर पेट्रोल ‘सस्ता’ बेच रहे है. बिल्कुल वैसे ही अम्बानी और अदनी अनाज सस्ता खरीद कर सतही बेचेंगे. पर देशद्रोहियो को इतनी सी बात कहां समझ आती है.
रोहित सरदाना के ट्वीट पर जवाब देते हुए @SamajseviAmrita नामक यूजर ने लिखा कि, कभी कभी आप सोचते तो होंगे कि आपकी हरकते अब जनता तक पहुँच रही हैं, आपकी पोल खुल रही है. आप मोदी की आलोचना नहीं करते, कभी कभी तो लगता है कि कहीं आप घर से निकलते समय मोदी जी की पूजा तो नहीं करके चलते हैं?
आपको बता दें कि पिछले छह-सात साल से कभी भी रोहित सरदाना जैसे पत्रकार डायरेक्ट प्रधानमंत्री मोदी से अपने कार्यक्रमों के माध्यम से, सवाल करते हुए नजर नहीं आए हैं, जनता के खिलाफ जो गलत नीतियां है उसकी आलोचना करते हुए नजर नहीं आए हैं. पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतों ने इन्हें एक बार फिर से मजबूर किया है थोड़ा ही सही, लेकिन बोलने पर.
The post सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए इस बार रोहित सरदाना appeared first on THOUGHT OF NATION.

Aajkal Rajasthan

Share
Published by
Aajkal Rajasthan

Recent Posts

शादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल

श्रीमाधोपुर/सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के श्रीमाधोपुर इलाके के नांगल भीम गांव में पानी के…

2 years ago

अब बेरोजगारों को हर महीने भत्ते के मिलेंगे चार हजार

  सीकर.प्रदेश के बेरोजगारों के लिए राहतभरी खबर है। अगले साल से बेरोजगारों को अब…

2 years ago

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यूपी सरकार पर तंज

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) एक के बाद एक कई सवालों के घेरे…

2 years ago

कोरोना: तीसरी लहर संभावित, तैयारियां अधरझूल !

सीकर. कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन आने के बाद केन्द्र के साथ ही प्रदेश सरकार…

2 years ago

रीट आंसर की में बदलाव: बदलेगा मेरिट का गणित, किसी के धकधक, कई दौड़ में शामिल

सीकर. 36 दिन में रीट का परिणाम जारी कर अपनी पीठ थपथपाने वाले राजस्थान माध्यमिक…

2 years ago

बैंक में दूसरे का पट्टा रखकर उठाया 40 लाख का लोन, चीफ मैनेजर सहित दो को पांच वर्ष की सजा

सीकर. फर्जीवाड़े के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। सहयोग के नाम पर कर्ज…

2 years ago