- Advertisement -
HomeRajasthan NewsSikar newsकमरे में बिखरा पड़ा था खून ही खून, मर्डर की सूचना पर...

कमरे में बिखरा पड़ा था खून ही खून, मर्डर की सूचना पर पहुंची पुलिस, फिर जो हुआ उससे उड़ गए होश

- Advertisement -

सीकर।murder in neemkathana : सीकर जिले के नीमकाथाना में एक मकान के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा थी। पुलिस को सूचना मिली कि वार्ड नंबर 15 में एक मकान में किसी का मर्डर हुआ है। मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस मौके के लिए रवाना हुई। यहां पुलिस ने देखा तो कमरे में हर तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था। इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने जांच शुरू की तो चौंकाने वाली हकीकत सामने आई। दरअसल, छावनी स्थित गुर्जर कॉलोनी में वार्ड नंबर 15 मेें एक मकान से खून ( Blood in Room ) बहता देख लोगों में हडक़ंप मच गया। इलाके में अफवाह फैली कि मकान में किसी का मर्डर हो गया। लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी।
शराब के नशे में था, कांच से कटा हाथपुलिस के अनुसार किराए के मकान में रहने वाले युवक को हिरासत में लिया है। पूछताछ में युवक ने बताया कि सीकर निवासी मुकेश रविवार को कमरे पर आया था।
Read More :
जयपुर से लाकर चला रहे थे 500 और 200 के जाली नोट, शराब की दुकान पर ऐसे हुआ खुलासाउसने शराब पी रखी थी। शराब के नशे में वह रसोई में गया तो शीशे से लगने के कारण उसका हाथ कट गया। नशे में होने के कारण उसे होश नहीं रहा और हाथ से खून बहता रहा। जिससे पूरे कमरे में खून ही खून हो गया।
साथी ले गया अस्पतालसुबह जब उसका साथी आया तो देखा कि उसका हाथ कटा हुआ है। जिसके बाद वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचा और उपचार करवाया। कमरे से बहते खून को देख लोगों को लगा कि यहां किसी का मर्डर हुआ है।
Read More :
VIDEO: जाम में एंबुलेंस का बजता रहा सायरन, लोगों ने किया अनसुना, 3.4 किमी दूर से 45 मिनट बाद पहुंची अस्पताल
व्यापारी के घर फायरिंग कर 25 लाख की फिरौती मांगने का आरोपी गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

- Advertisement -
- Advertisement -

Stay Connected

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Must Read

- Advertisement -

Related News

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here