Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home/wpexgrjf/aajkalrajasthan.com/wp-includes/class-requests.php on line 24
छात्रसंघ चुनाव: 6 कॉलेज के 55 प्रत्याशी मैदान में | Aajkal Rajasthan ga('create', "UA-121947415-2", { 'cookieDomain': 'aajkalrajasthan.com','allowLinker': true } ); ga('linker:autoLink', ['aajkalrajasthan.com/amp']);
Categories: NewsRajasthan News

छात्रसंघ चुनाव: 6 कॉलेज के 55 प्रत्याशी मैदान में

टोंक. राजकीय महाविद्यालय टोंक में छात्रसंघ चुनाव Student union election के लिए 12 प्रत्याशी मैदान Candidate ground में है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी Chief Election Officer प्रो. यासमीन फातमा ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए उम्मेद राज आचरा, धारा सिंह गुर्जर, फसीम मियां, हरीश कुमार मीना, उपाध्यक्ष पद के लिए दीपक पुत्र प्रहलाद मीना, दीपक पुत्र श्योराम मीना, राहुल चंदेल, महासचिव पद के लिए खुशीराम सैनी, पुखराज मीना, महेन्द्र कुमार मीना एवं संयुक्त सचिव पद के लिए आरती कुमारी बैरवा व रेशन्ता मीना चुनाव मैदान में है।
read more : एसआईटी की बजरी के अवैध खनन व परिवहन पर बड़ी कार्रवाई, 16 डंपर व एक ट्रेलर सहित 400 टन बजरी का स्टॉक किया जब्त
अपहरण की सूचना ने पुलिा को दौड़ायाअध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी Presidential candidate हरीश कुमार का महाविद्यालय परिसर College campus से एक कार में अपहरण कर ले जाने की सूचना ने पुलिस की खासी मशक्कत करा दी। जिले के सभी थानों में नाकाबंदी Blockade in police stations कर दी गई।
read more : Student union election 2019:हंगामे के बीच एबीवीपी समर्थित तीन प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित,एनएसयूआई कार्यकर्ता करते रहे विरोध,उधर सूची हुई जारी
 
वहीं नाम वापसी का समय निकलने के बाद हरीश ने स्वयं पुलिस को शहर में ही होने की सूचना दी। इस पर पुलिस हरीश को कोतवाली ले आई, जहां उसने स्वयं का अपहरण Self abduction नहीं होने की जानकारी दी। पुलिस ने हरीश के परिजनों को मामले की सूचना दी। इधर, छात्रों के एक गुट ने नाम वापस लेने के दौरान हरीश का अपहरण किए जाने की जानकारी पुलिस को दी।
 
read more : अधिकारियों की मौज, विद्यालयों के बाहर दो घंटे खड़े रहकर परेशान होते रहे विद्यार्थीसीधा मुकाबलाटोडारायसिंह. राजकीय महाविद्यालय टोडारायसिंह प्राचार्य डॉ. अमिता अग्रवाल ने बताया कि आवेदनों की जांच कार्रवाई की नाम वापसी के बाद अध्यक्ष पद के लिए मेनका चौधरी व रामराज सैनी, महासचिव के लिए रमेशचंद गुर्जर व नेहा कंवर, उपाध्यक्ष पद के लिए मनोज सैनी व मोहन लाल गुर्जर, संयुक्त सचिव पद के लिए आशाराम धाकड़ व सेवाराम सैनी में सीधा मुकाबला रहेगा। वही कक्षा प्रतिनिधि के लिए दिनेश सैनी, नरेश कुमार सैनी व रूखसार बानो चुनावी मैदान में है।
 
read more : बीसलपुर बांध के पानी ने बदला पेयजल सप्लाई का समय, जलदाय विभाग ने की तैयारीदेवली. राजकीय महाविद्यालय देवली ने छात्रसंघ चुनाव के अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों के अंतिम प्रत्याशियों की सूची List of candidates प्रकाशित की है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी वी. के. शर्मा ने बताया कि अंतिम नामांकन सूची में अध्यक्ष पद के लिए मनराज मीणा व सायरी बैरवा चुनावी मैदान में है।
 
इसी प्रकार , महासचिव पद पर हरिओम चौहान, नीरज कुमार गुर्जर व संयुक्त सचिव पद पर मोनिका प्रतिहार, विशाल उपाध्याय चुनावी मैदान में है, जिनके लिए मतदान होगा। वहीं उपाध्यक्ष पद पर एक ही नामांकन होने के कारण आशीष बैरवा निर्विरोध निर्वाचित हो गए है।
 
 
 

Aajkal Rajasthan

Recent Posts

शादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल

श्रीमाधोपुर/सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के श्रीमाधोपुर इलाके के नांगल भीम गांव में पानी के…

2 years ago

अब बेरोजगारों को हर महीने भत्ते के मिलेंगे चार हजार

  सीकर.प्रदेश के बेरोजगारों के लिए राहतभरी खबर है। अगले साल से बेरोजगारों को अब…

2 years ago

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यूपी सरकार पर तंज

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) एक के बाद एक कई सवालों के घेरे…

2 years ago

कोरोना: तीसरी लहर संभावित, तैयारियां अधरझूल !

सीकर. कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन आने के बाद केन्द्र के साथ ही प्रदेश सरकार…

2 years ago

रीट आंसर की में बदलाव: बदलेगा मेरिट का गणित, किसी के धकधक, कई दौड़ में शामिल

सीकर. 36 दिन में रीट का परिणाम जारी कर अपनी पीठ थपथपाने वाले राजस्थान माध्यमिक…

2 years ago

बैंक में दूसरे का पट्टा रखकर उठाया 40 लाख का लोन, चीफ मैनेजर सहित दो को पांच वर्ष की सजा

सीकर. फर्जीवाड़े के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। सहयोग के नाम पर कर्ज…

2 years ago