- Advertisement -
HomeRajasthan NewsSikar newsमंत्रीमंडल में जगह के सवाल पर बोले विधायक पारीक, 'मैं कोहनी का...

मंत्रीमंडल में जगह के सवाल पर बोले विधायक पारीक, ‘मैं कोहनी का गुड़ नहीं खाता’

- Advertisement -

सीकर. प्रदेश मंत्रीमंडल के पुनर्गठन को लेकर विधायक राजेन्द्र पारीक की प्रतिक्रिया सामने आई है। नए मंत्रीमंडल में जिले के खाली हाथ रहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिनको (आलाकमान) जो करना था उन्होंने वो कर दिया और जिसको जो बनना (मंत्री) था वो बन गए। बोले, उन्हें हाइकमान ने टिकट व सीकर की जनता ने जनप्रतिनिधी बनने का अवसर दिया। जिसके लिए वे दोनों के शुक्रगुजार हैं। अब सीकर का विकास ही उनकी प्राथमिकता है। सचेतक का पद मिलने की संभावना पर उन्होंने इसे कोहनी का गुड़ बताया। कहा कि मैं कोहनी का गुड़ नहीं खाता। कोहनी का गुड़ सिर्फ सुनने का होता है खाने का नहीं। आगे कहा कि विभिन्न विभागों का मंत्री बनाकर मुख्यमंत्री उन्हें पहले कई बड़े अवसर दे चुके हैं। उससे बड़ा ओर कोई अवसर नहीं हो सकता। पारीक बुधवार को सीकर प्रीमियर लीग के पोस्टर विमोचन समारोह में बतौर अतिथि पहुंचे थे। जहां प्रेस से बात करते हुए उन्होंने ये बात कही।
अस्पताल में बनेगा 200 बेड का बहु मंजिला अस्पतालविधायक पारीक ने एसके अस्पताल में आधुनिक सुविधाओं से युक्त 200 बेड के बहु मंजिला अस्पताल निर्माण की बात भी कही। जून 2023 तक भवन निर्माण पूरा करवा बाकी अस्पताल के पुननिर्माण को अपना सपना बताया। उन्होंने कहा कि अस्पताल के लिए मुख्यमंत्री को प्रस्ताव भिजवा दिया गया है। जल्द ही शहर के लोगों को आधुनिक चिकित्सीय सुविधाओं का लाभ मिल सकेगा। इस दौरान उन्होंने नगर परिषद में मिनी विधानसभा शहर में ऑडिटोरियम निर्माण भी जल्द होने की बात कही। ऑडिटोरियम के एक – दो दिन में ही टेंडर प्रक्रिया शुरू करने का दावा भी किया।
1 दिसंबर से शुरू होगा फटाफट क्रिकेटसीकर प्रीमियर लीग का आगाज एक दिसंबर से होगा। सबलपुरा स्थित विक्टर एकेडमी में दस दिसंबर तक आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन खेल मंत्री अशोक चांदना व सैनिक कल्याण बोर्ड के नवनियुक्त मंत्री राजेंद्र गुड्ढा करेंगे। जिसमें प्रतिभागी टीमों का प्रवेश निशुल्क होगा। प्रतियोगिता के पोस्टर विमोचन समारोह में विधायक पारीक के अलावा सभापति जीवन खां, पार्षद सुरेश सैनी, मोहर सिंह गौड़, सेवादल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नरेंद्र बाटड व शिवसेना जिला प्रमुख राजेश सैनी व पार्षद आबिद अली, आयोजन समिति के पाल सैनी, अंसार खिलजी व रोहित सैनी सहित कई लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement

- Advertisement -
- Advertisement -

Stay Connected

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Must Read

- Advertisement -

Related News

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here