- Advertisement -
HomeRajasthan NewsSikar newsचाची को बीड़ में ले जाकर जेठूते ने किया बलात्कार, गिरफ्तार

चाची को बीड़ में ले जाकर जेठूते ने किया बलात्कार, गिरफ्तार

- Advertisement -

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस ने चाची के साथ बलात्कार करने के आरोपी जेठूते को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि आरोपी जेठूता रिश्ते में चाची को बीड़ में ले गया था। जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। थानाधिकारी ने बताया कि पीडि़ता ने मंगलवार को पुलिस थाने में मामले में मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसमें उसने बताया था कि 20 नवंबर को उसका 41 वर्षीय जेठूता उसे व उसके बेटे को जबरदस्ती बिंदोरी दिखाने के लिए ले जाने लगा। मना करने पर उसने बेटे के साथ मारपीट की और जबरन दोनों को बाइक पर बिठाकर ले गया। इसके बाद रास्ते में उसने बेटे को तो बाइक से उतार दिया और उसे बीड़ में ले गया। जहां उसके साथ बलात्कार किया। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीडि़ता का मेडिकल करवाने के साथ मामले की जांच भी शुरू कर दी है।
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौतखंडेला. खंडेला कांवट मार्ग पर गुरुवार देर शाम को एक बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसे 108 एंबुलेंस की सहायता से कस्बे के राजकीय चिकित्सालय लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया। जयपुर ले जाते समय घायल युवक ने रींगस के पास दम तोड़ दिया। थानाधिकारी घासीराम ने बताया कि कांवट मार्ग पर पीपलोंदा का बास के पास एक बाइक सवार श्रीमाधोपुर के वार्ड 9 निवासी राकेश कुमार वर्मा (32) दुर्घटनाग्रस्त होकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। युवक का शव कस्बे के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
सीसी सड़क निर्माण के लिए दिया ज्ञापनफतेहपुर. सीसी सड़के बनाने की मांग को लेकर गुरुवार को भाजपा के शहर मंत्री व वार्ड 34 के पार्षद दिनेश बिंयाला के सान्निध्य में नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी नूर मोहम्मद को ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में बताया कि वार्ड 34 हेरीटेज की दृष्टि से प्रमुख केन्द्र है। यहां पर ऐतिहासिक मन्दिर, मकबरा व कई हवेलियां है जो कि ओपन आर्ट गैलेरी के नाम से विश्व प्रसिद्ध है। सीसी सड़क बनने से देशी व विदेशी पर्यटकों को आवागमन में परेशानी नहीं होगी। इस दौरान सामाजिक कार्यकर्ता आशीष हिसारिया,अशोक बोचीवाल, सुरेश बोचीवाल, मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement

- Advertisement -
- Advertisement -

Stay Connected

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Must Read

- Advertisement -

Related News

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here