- Advertisement -
HomeRajasthan NewsSikar newsहादसा: तेज धमाके की आवाज सुन दहला दिल, अस्पताल में अपनों को...

हादसा: तेज धमाके की आवाज सुन दहला दिल, अस्पताल में अपनों को तलाशते रहे परिजन

- Advertisement -

सीकर.
Road accident in Sikar : खूड़ रोड पर कंवरपुरा गांव के पास मंगलवार दोपहर रोडवेज बस ने निजी बस ( Roadways bus collision in Sikar ) के पीछे से टक्कर मार दी। इससे निजी बस अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा। हादसे में 25 लोग घायल हुए। इनमें से छह घायल यहां कल्याण अस्पताल में भर्ती है। अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। हादसा दोपहर करीब दो बजे हुआ। लोसल की तरफ से आ रही निजी बस ने बस स्टैंड पर अचानक ब्रेक लगाने पर पीछे से आ रही रोडवेज बस का चालक बस का संतुलन नहीं बना पाया। रोडवेज ने निजी बस के पीछे से टक्कर मार दी। इससे निजी बस सडक़ के पास ही पलट गई। हादसे में दोनों बसें भी क्षतिग्रस्त हो गई।
धमाका सुन पहुंचे लोग भिड़ंत के दौरान धमाका होने पर आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुंचे। लोगों ने बस की खिडकियों से घायलों को बाहर निकालना शुरू किया। सूचना पर लोसल और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। खूड़ व सीकर से एम्बूलेंस भी मौके पर पहुंची। लोगों के सहयोग से पुलिस ने घायलों को यहां कल्याण अस्पताल भेजा। बाद में क्रेन की सहायता से बस को खड़ा करवाया गया। पुलिस ने दोनों बसों को जब्त कर लिया है। सदर थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि निजी बस चालक ने रोडवेज के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
अस्पताल में भीड़, अफरा-तफरी का माहौल हादसे की सूचना पर अस्पताल में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। कई घायलों के परिजन व पहचान वाले भी तत्काल अस्पताल पहुंचे। पुलिस के अनुसार हादसे में लक्ष्मणगढ़ निवासी उम्मेद कंवर, दांता की राजकुमारी, सीकर की सुनीता महला, बुरडक़ों की ढाणी निवासी जूथाराम, कुशलपुरा का हरिसिंह, नागौर की रुकमा, झुंझुनूं का सुनील, लोसल का लक्ष्मण,डीववाना का फैदरअली, लोसल की संतोष, नागौर की शांती देवी, जाखल की सोनल, मौलासर दीपकंवर, खूड़ की अनिता देवी, कांकरा का मुकेश, नुआ के सिकंदर, असरद व बाबू खां, चिड़ासरा का लालचंद, डूंडलोद का लक्ष्मीकांत, लोसल का दीपक स्वामी, शेषमा की ढाणी की मोहनी देवी, खानड़ी का सुभाष, कंवरपुरा की सुमन और छोटी पुरा की चंपा घायल हो गई। इनमें से छोटी पुरा की चंपा, चिड़ासरा के लालचंद जाट, लोसल के लक्ष्मण, राजकुमारी व उम्मेद कंवर यहां अस्पताल में भर्ती है। अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।
Read More :
ATM से पैसे निकालते समय PIN देखकर दिमाग में फीड कर लेते, फिर इस तरह करते ठगी

Advertisement
Advertisement

- Advertisement -
- Advertisement -

Stay Connected

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Must Read

- Advertisement -

Related News

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here