- Advertisement -
HomeRajasthan NewsSikar newsपानीपत के खिलाफ विरोध की आग

पानीपत के खिलाफ विरोध की आग

- Advertisement -

सीकर. फिल्म पानीपत में महाराज सूरजमल के चित्रण को गलत तरीके से पेश करने के विरोध में मंगलवार को जाट समाज व सर्व समाज सहित कई संगठनों की ओर से प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा। सोमवार देर शाम हुई इन संगठनों की बैठक में यह निर्णय लिया गया। अखिल भारतीवर्षीय जाट महासभा की सीकर जिला इकाई ने फि ल्म पानीपत में महाराज सूरजमल के बारे में काल्पनिक दृश्य फि ल्माने पर आक्रोश जताया। महासभा के पदाधिकारियों ने बताया कि फिल्म का प्रदर्शन करने पर जाट समाज की ओर आंदोलन किया जाएगा। बैठक में जिलाध्यक्ष रतनसिंह पिलानियां, युवा अध्यक्ष रवि बिजारणियां, प्रवक्ता बीएल मील, भंवरलाल बिजारणिया, चोखाराम बुरडक़, गोरधन गोदारा, हंसराज भूकर मौजूद रहे। द पावर सोसायटी की ओर से भी फिल्म पानीपत का विरोध किया गया है। सोसायटी के विकेश कुल्हरी ने फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। वहीं जाट समाज की बैठक के बाद मुख्यमंत्री को ज्ञापन भिजवाया है। इसमें फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। बैठक में दिव्य ढाका, प्रशांत मंगावा व राजेन्द्र झूरिया सहित अन्य मौजूद रहे। सर्व समाज की बैठक मयूर गार्डन हुई। आयोजन समिति के हरी नागा ने बताया कि मंगलवार दोपहर को कलक्टे्रट के सामने प्रदर्शन किया जाएगा। तेजा सेना की टीम ने सिनमाघरों के संचालकों से इस मामले में समर्थन लिया है। इस दौरान अशोक भूकर, बलबीर थोरी, नरेन्द्र धायल व अरविन्द ओला सहित अन्य मौजूद रहे।
संवाद कार्यक्रम का आयोजन
सीकर. सांवली रोड स्थित वाणिज्यिक कर विभाग कार्यालय में सोमवार को संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में आगतकर सत्यापन अभियान सहित बकाया मांगों की वसूली जीएसटी प्रावधानों के अनुपालन, जीएसटी राजस्व आदि मुद्दों पर चर्चा की गई। कार्यक्रम में शहर के विभिन्न व्यापार मण्डल, सीए एसोसिएशन, कर सलाहकार एसोसिएशन सहित व्यापार-जगत से जुड़े प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस दौरान सहायक आयुक्त वृत कमल रुहेला, सहायक आयुक्त वृत बी शिशुपाल भूरिया, राज्य कर अधिकारी प्रतिभा बगडिया सहित विभाग के अनेक अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे। संचालन राज्य कर अधिकारी पीडी शर्मा ने किया।
शहीद मेला आज
सीकर. केशर नगर कोलीड़ा के शहीद केशरदेव मील की पुण्यतिथि मंगलवार को मनाई जाएगी। केशरदेव 1971 के भारत पाक युद्व के दौरान शहीद हुए थे। शहीद केशरदेव मील स्मृति संस्थान के बनवारीलाल मील ने बताया कि पुण्य तिथि के उपलक्ष में शहीद स्मारक स्थल पर शहीद मेले का आयोजन किया जाएगा। स्वतंत्रता सैनानी रड़मलसिंह के सानिध्य में होने वाले इस कार्यक्रम में ले.आर्मी सेवा कोर के पूर्व कर्नल कमान्डेंट जनरल एसपीएस कटेवा मुख्य अतिथि होंगे। अध्यक्षता सैनिक कल्याण विभाग के पूर्व अतिरिक्त निदेशक कर्नल राजेश भूकर करेंगे। बतौर अतिथि पूर्व जिला सत्र न्यायाधीश फू लचन्द झाझडिया व शिक्षाविद् दयाराम महरिया मौजूद रहेंगे।

Advertisement
Advertisement

- Advertisement -
- Advertisement -

Stay Connected

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Must Read

- Advertisement -

Related News

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here