- Advertisement -
HomeNewsPoliticsसीकर:- दुल्हन अपहरण कांड में जाट समाज ने किया प्रदर्शन, IO हटाने...

सीकर:- दुल्हन अपहरण कांड में जाट समाज ने किया प्रदर्शन, IO हटाने की मांग

- Advertisement -

सीकर : नागवा दुल्हन अपहरण मामले ने फिर से तूल पकड़ लिया है. अब जाट समाज विरोध पर उतर आए हैं।

आजकलराजस्थान/सीकर के नागवा गांव से दुल्हन अपहरण मामले ने बुधवार (24 अप्रैल) को फिर तूल पकड़ लिया. पहले जहां राजपूत समाज ने अपहृत दुल्हन की बरामदगी की मांग को लेकर आंदोलन किया था, वहीं बुधवार को इस मामले में जाटhttp://Aajkalrajasthan.com समाज सहित अन्य समाज के लोगों ने निष्पक्ष जांच और जांच अधिकारी महावीर सिंह राठौड़ को हटाने की मांग को लेकर कलक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन किया. उन्होंने अपनी मांगों को लेकर पुलिस अधीक्षक और कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें:- सीकर दुल्हन अपहरण मामले में अब नया मोड़

ज्ञापन में मांग की गई है कि इस मामले में जिन लोगों को फंसाया गया है वे निर्दोष हैं. इसके साथ ही यह भी आरोप लगाया कि जाति विशेष के लोगों ने निर्दोष लोगों को फंसाने का षड्यंत्र रचा है. उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ज्ञापन में मांग की गई है कि जिस दुल्हन का अपहरण किया जाने का आरोप है उसके न्यायालय में बयान भी करवाए जाएं. फिलहाल अपहरण के बाद बरामद की गई दुल्हन अपने परिजनों के साथ है. अपहरण के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानिये क्या है सीकर दुल्हन अपहरण कांड

सीकर जिले के धोद थाना क्षेत्र के नागवा गांव में मोरडूंगा से बीते मंगलवार (16 अप्रैल) को बारात आई थी. देर रात बारात दुल्हन को लेकर लौट रही थी. उसी दौरान नागवा गांव से 4 किलोमीटर दूर रामबक्सपुरा स्टैंड पर बदमाशों ने बोलेरो और कैम्पर गाड़ी से दुल्हन की गाड़ी को घेर लिया. इसके बाद गाड़ी पर लाठी-डंडों और सरियों से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया. बाद में बदमाश दुल्हन को उठाकर अपने साथ ले गए।

राजपूत समाज ने किया था इस मामले में प्रदर्शन

दुल्हन के अपहरण के बाद सीकर में राजपूत समाज में आक्रोश फैल गया था. दुल्हन की बरामदगी और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर झुंझुनूं के उदयपुरवाटी विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा और राष्ट्रीय करणी सेना के संयोजक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के नेतृत्व में राजपूत समाज के लोगों ने उग्र प्रदर्शन करते हुए चार दिन तक धरना दिए रखा था।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -