ga('create', "UA-121947415-2", { 'cookieDomain': 'aajkalrajasthan.com','allowLinker': true } ); ga('linker:autoLink', ['aajkalrajasthan.com/amp']);
Categories: Rajasthan News

महिला कांस्टेबल के प्रेम-प्रसंग में कांस्टेबल ने मार ली खुद को गोली

आजकल राजस्थान / अलवर,

राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल का अपने ही महकमे की महिला कांस्टेबल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, उसने अपनी प्रेमिका महिला कांस्टेबल को वीडिया कॉल करने चाहे, उसने नहीं उठाए, इसके बाद वीडियो बनाते हुए बोला कि मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता, इसके बाद कांस्टेबल ने खुद को गोली मार दी। अलवर जिले के मालाखेड़ा थाने के रीडर कांस्टेबल मंजीत ने पहले कार में बैठकर मोबाइल से अपना वीडियो बनाया। जिसमें वह प्रेमिका महिला कांस्टेबल के नाम का जिक्र करते हुए कह रहा है कि वह उसके बिना नहीं जी सकता। इसके बाद उसने थाने की सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली।
पुलिस के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार कांस्टेबल मंजीत का लम्बे समय से अलवर जिले में पदस्थापित एक महिला कांस्टेबल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते सोमवार शाम मंजीत अपनी कार में थाने से सर्विस रिवॉल्वर लेकर रैणी इलाके के टहटड़ा गांव पहुंचा। वहां से उसने कार में बैठकर प्रेमिका महिला कांस्टेबल को वीडियो कॉल किए, लेकिन महिला कांस्टेबल ने वीडियो कॉल रिसीव नहीं किए। इसके बाद कांस्टेबल मंजीत ने अपने मोबाइल से खुद का करीब एक मिनट का वीडियो बनाया। जिसमें मंजीत अपनी प्रेमिका महिला कांस्टेबल का नाम लेते हुए बोल रहा है कि वह उससे बहुत प्यार करता है और उसके बिना नहीं जी सकता। इसके बाद मंजीत ने थाने की सर्विस रिवॉल्वर से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बाद में महिला कांस्टेबल ने भी मंजीत के फोन पर वीडियो कॉल किए, लेकिन मंजीत का फोन रिसीव नहीं हुआ।
क्या लिखा है सुसाइड नोट में ?
पुलिस को  मृतक कांस्टेबल मंजीत की जेब से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें मंजीत ने लिखा है कि मैं अपनी जीवनलीला समाप्त कर रहा हूं। इसके लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं। किसी को परेशान नहीं किया जाए। सुसाइड नोट में मंजीत ने माता-पिता, पत्नी, अलवर एसपी, स्टॉफ व दोस्तों से माफी मांगी है। साथ ही यह भी लिखा है कि उसकी कार प्रेमिका महिला कांस्टेबल के नाम है। जो उसे दे देना। यदि वह नहीं ले तो अपने नाम करा लेना। सुसाइड नोट में मंजीत ने लिखा है कि मेरी पत्नी बहुत अच्छी है, लेकिन मैं अच्छा पति साबित नहीं हुआ। मंजीत ने पिता को उसके बच्चों का ध्यान रखने की बात भी लिखी है।
प्रेमिका के  गांव के नजदीक किया सुसाइड
पुलिस कांस्टेबल मंजीत ने रैणी के टहटड़ा गांव के जंगल में खुद गोली मारकर आत्महत्या की।  घटनास्थल से कुछ किलोमीटर दूर ही राजगढ़ क्षेत्र में उसकी प्रेमिका महिला कांस्टेबल का गांव है। संभवत: वह उससे मिलने के लिए ही गया था।
मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम
पुलिस ने मंगलवार को मृतक कांस्टेबल मंजीत निवासी अरोदा हंतरा (भुसावर-भरतपुर) का अलवर सामान्य अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद परिजन शव को लेकर गांव के लिए रवाना हो गए।

Aajkal Rajasthan

Share
Published by
Aajkal Rajasthan

Recent Posts

शादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल

श्रीमाधोपुर/सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के श्रीमाधोपुर इलाके के नांगल भीम गांव में पानी के…

2 years ago

अब बेरोजगारों को हर महीने भत्ते के मिलेंगे चार हजार

  सीकर.प्रदेश के बेरोजगारों के लिए राहतभरी खबर है। अगले साल से बेरोजगारों को अब…

2 years ago

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यूपी सरकार पर तंज

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) एक के बाद एक कई सवालों के घेरे…

2 years ago

कोरोना: तीसरी लहर संभावित, तैयारियां अधरझूल !

सीकर. कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन आने के बाद केन्द्र के साथ ही प्रदेश सरकार…

2 years ago

रीट आंसर की में बदलाव: बदलेगा मेरिट का गणित, किसी के धकधक, कई दौड़ में शामिल

सीकर. 36 दिन में रीट का परिणाम जारी कर अपनी पीठ थपथपाने वाले राजस्थान माध्यमिक…

2 years ago

बैंक में दूसरे का पट्टा रखकर उठाया 40 लाख का लोन, चीफ मैनेजर सहित दो को पांच वर्ष की सजा

सीकर. फर्जीवाड़े के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। सहयोग के नाम पर कर्ज…

2 years ago