- Advertisement -
HomeSportsCricket'फिक्सिंग हुआ तभी WC जीतेगा PAK', पाकिस्तानी बॉक्सर ने ही खोली पोल

‘फिक्सिंग हुआ तभी WC जीतेगा PAK’, पाकिस्तानी बॉक्सर ने ही खोली पोल

- Advertisement -
आज तक

पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान ने आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में पाकिस्तान के प्रदर्शन को लेकर चौंकाने वाली बात कही है. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान की जीत मैच फिक्सिंग पर निर्भर है.

हालांकि, ये बातें उन्होंने मजाकिया लहजे में कहीं. दरअसल, स्टार बॉक्सर की जुबान तब फिसल गई थी जब वह पाकिस्तान की जीत को लेकर अपना पक्ष रख रहे थे. बॉक्सर आमिर खान लाइट-वेल्टरवेट वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं.

इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का पहला मुकाबला वेस्टइंडीज से था, जिसमें उसे 7 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा था. इस टूर्नामेंट में जहां वेस्टइंडीज ने धमाकेदार तरीके से आगाज किया, वहीं, पाकिस्तान की टीम अपने पहले मुकाबले 22 ओवर में ही सिमट गई. वेस्टइंडीज ने 106 रन के लक्ष्य को मात्र तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया था.

हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने कहा था कि उन्हें वर्ल्ड कप के शुरूआती मैच में वेस्टइंडीज से कड़े मुकाबले की उम्मीद थी, लेकिन इस बात से राहत महसूस कर रहे हैं कि मोहम्मद आमिर फॉर्म में वापसी करते हुए 3 विकेट झटके.

सरफराज ने कहा था ‘ हमारी टीम के लिए शुरुआत काफी अहम है, इसलिए हम पहले बॉलिंग करना चाहते थे. मुझे लगता है कि हमने शुरू में काफी विकेट खो दिए और मैच में वापसी नहीं कर सके.’

बता दें कि पाकिस्तान की टीम इस समय वनडे में अपने खराब दौर से गुजर रही है. टीम को पिछले लगातार 11 वनडे मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, जो कि उसकी 46 साल के वनडे इतिहास में अब तक का यह सबसे खराब प्रदर्शन है.

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -