- Advertisement -
HomeRajasthan Newsवीरू देवगन के निधन पर पीएम मोदी ने पत्र लिख कर जताया...

वीरू देवगन के निधन पर पीएम मोदी ने पत्र लिख कर जताया दुख, अजय ने कहा- शुक्रिया

- Advertisement -
दैनिक भास्कर

बॉलीवुड डेस्क. बीते दिनों अजय देवगन के पिता और हिंदी फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वीरू देवगन के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया। पीएम ने अजय की मां के नाम एक पत्र लिखा और अपनी संवेदना प्रकट की।     

अजय देवगन ने पीएम मोदी के इस खत को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और पूरे देवगन परिवार की ओर से शुक्रिया अदा किया।  

मोदी ने ये पत्र वीरू देवगन के देहांत के एक दिन बाद 28 मई को लिखा। इसमें पीएम ने लिखा- ‘हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन काम के लिए पहचाने जाने वाले श्री वीरू देवगन के निधन से बेहद दुखी हूं। ये इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान है। उन्होंने स्टंटमैन, एक्शन कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर काम किया और ये साबित कर दिया कि जो काम उन्होंने चुना उसके प्रति खुद को समर्पित कर नई राह बनाई।’

85 साल के थे वीरू देवगन

वीरू देवगन का निधन 27 मई को हुआ। उनके निधन के बाद इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने देवगन परिवार को ढांढस बंधाया था। वीरू देवगन 85 साल के थे। वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे जिसके बाद उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और वो चल बसे।

सबसे पुराने स्टंटमैन थे वीरू

वीरू बॉलीवुड के सबसे पुराने एक्शन डायरेक्टर्स और स्टंटमैन में से एक थे। उन्होंने सत्ते पे सत्ता, स्वर्ग से सुंदर, दस नंबरी, मिस्टर नटवरलाल, क्रांति, राम तेरी गंगा मैली, आखिरी रास्ता, मिस्टर इंडिया, फूल और कांटे, इश्क जैसी 80 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफर के रूप में अपना योगदान दिया था। 1999 में उन्होंने बतौर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हिंदुस्तान की कसम बनाई थी। 

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -