- Advertisement -
HomeRajasthan Newsदिल्ली के मुख्यमंत्री को थप्पड़ मारने वाले सुरेश ने बताया कि उसका...

दिल्ली के मुख्यमंत्री को थप्पड़ मारने वाले सुरेश ने बताया कि उसका किसी राजनीतिक दल से कोई सम्बन्ध नहीं।

- Advertisement -

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति ने दावा किया कि वह किसी भी राजनीतिक दल से संबद्ध नहीं है।  सुरेश ने गुरुवार को एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मैंने उसे (अरविंद केजरीवाल) को थप्पड़ क्यों मारा। मुझे इसका अफसोस है।’ सुरेश ने यह भी दावा किया कि वह किसी भी राजनीतिक दल से संबद्ध नहीं हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैं किसी राजनीतिक दल से जुड़ा नहीं हूं। किसी ने मुझसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा। पुलिस ने मेरे साथ दुर्व्यवहार नहीं किया। उन्होंने केवल वही कहा जो मैंने किया था वह गलत था।’ 4 मई को, AAP प्रमुख केजरीवाल को लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार करते समय पश्चिम दिल्ली के मोती नगर में एक व्यक्ति (सुरेश ) द्वारा थप्पड़ मारा गया था।

सीएम ने एक खुली जीप पर कदम रखा था और समर्थकों के साथ हाथ मिला रहे थे और सभा में उस समय लहरा रहे थे जब सुरेश लाल रंग की मैरून शर्ट पहने वाहन पर चढ़े और उनके चेहरे पर एक थप्पड़ मारा। AAP समर्थकों ने तुरंत उसे नीचे खींच लिया और उसकी पिटाई की। यह पहली बार नहीं था जब आम आदमी पार्टी के संयोजक के साथ मारपीट की गई थी।

केजरीवाल को 2015 में दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करते हुए भी थप्पड़ मारा गया था और उसी साल फिर जब दिल्ली में एक रोडशो के दौरान एक ऑटोरिक्शा चालक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -