- Advertisement -
HomeRajasthan Newsराजस्थान सरकारअधूरी सड़कों के काम को तत्काल पूरा करें सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता...

अधूरी सड़कों के काम को तत्काल पूरा करें सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री

- Advertisement -


आजकलराजस्थान / जयपुर, 24 जून।

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री मा. भंवर लाल मेघवाल ने सोमवार को चुरू जिले के सुजानगढ़ स्थित अपने निवास पर लोगों के अभाव अभियोग सुने और जन सुनवाई में आई समस्याओं के निस्तारण के लिए मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश दिए। 
इस मौके पर उन्होंने पीडब्ल्यूडी एक्सईएन श्री एसएल इंदलिया से कहा कि बरसात के मौसम को देखते हुए सड़क निर्माण के चल रहे कार्यों को त्वरित गति से पूरा करें। उन्होंने कहा कि सानिवि के कार्यों में गुणवत्ता से किसी प्रकार का समझौता नहीं करें। सरकारी राशि का इस प्रकार सदुपयोग होना चाहिए कि अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ मिले। 
इस दौरान करेजड़ा गांव करेजड़ा, हेमासर, जिनरासर, ठरड़ा आदि गांवों के लोगों ने मंत्री से मिलकर कटानी रास्तों एवं सार्वजनिक भूमि पर अतिक्रमण की शिकायत की, जिस पर उन्होंने तहसीलदार श्री अमर सिंह को निर्देश दिए कि तत्काल अतिक्रमण हटाकर लोगों को राहत प्रदान करें। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई निष्पक्ष ढंग से की जानी चाहिए, ताकि शासन-प्रशासन का इकबाल जनता में बुलंद हो। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आमजन की समस्याओं के निस्तारण के प्रति अत्यंत गंभीर है, इसलिए अधिकारीगण इसमें किसी भी प्रकार की शिथिलता नहीं बरतें। 
उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे गांवों में नियमित तौर फील्ड विजिट करें ताकि आमजन की समस्याओं की वास्तविक स्थिति के बारे में उन्हें पता रहे तथा किसी भी प्रकार की समस्या पैदा होने पर तत्काल उनका समाधान किया जा सके। बिजली, पानी, चिकित्सा जैसी सुविधाएं दुरुस्त रहनी चाहिए। 
स्थानीय जनप्रतिनिधि संबंधित अधिकारी मौजूद

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -