- Advertisement -
HomeNewsफेसबुक पर भडक़ाऊ पोस्ट डालने पर दो समुदाय आमने-सामने

फेसबुक पर भडक़ाऊ पोस्ट डालने पर दो समुदाय आमने-सामने

- Advertisement -

टोंक.दूनी. मेहन्दवास थाना क्षेत्र के दो युवकों की ओर से फेसबुक पर एक-दुसरे के खिलाफ भडक़ाऊ पोस्ट डाले जाने के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। झगडऩे के बाद एक पक्ष के दर्जनों लोग मंगलवार थाने में आ गए और दुसरे पक्ष पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे।
 
इस पुलिस ने दोनों पक्षों से समझाइश कर आरोपी दोनों युवकों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी सत्यनारायण जाट ने बताया की आरोपी युवक मालियों का झोपड़ा थाना मेहन्दवास निवासी अनिल सैनी व मेहन्दवास निवासी मोहम्मद सोहेल है।
 
उन्होंने बताया की दोनों युवक कई दिनों से फेसबुक पर एक-दुसरे के खिलाफ भडक़ाऊ मैसेज कर रहे थे। सोमवार शाम दोनों के बीच झगड़ा व मारपीट भी हुई। इसी दौरान मोहम्मद सोहेल की ओर से चाकू लेकर अनिल सैनी पर हमला करने का प्रयास किया।
 
दोनों के झगडऩे की घटना के बाद एक पक्ष के लोग आक्रोशित हो गए और थाने पर आ गए और दुसरे पक्ष के युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। इस पर पुलिस ने दोनो पक्षों से वार्ताकर समझाइश की ओर दोनों आरोपी युवकों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।
read more: आतंकियों की घुसपैठ को लेकर जैसलमेर जिले में पुलिस अलर्ट,एसपी ने पुख्ता चौकसी के दिए निर्देश
ढाबा मालिक से मारपीट कर छीनी नगदीपलाई. पलाई क्षेत्र के उनियारा, गुलाबपुरा-भीलवाड़ा नेशनल हाइवे पर एक ढाबे पर पास के ही गांव के चार जनों ने मारपीट कर नगदी छीन ले जाने का मामला थाने में दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि राजेन्द्र पुत्र श्योजीलाल माली निवासी पलाई ने पलाई बायपास पर ढाबा लगा रखा है, जिसने राकेश गुर्जर निवासी लक्ष्मीपुरा ने ढाबा मालिक को सब्जी बनाने के लिए कहा तो ढाबा मालिक ने सब्जी बना दी।
 
read more:जोधपुरिया लक्खी मेले की तैयारियों का लिया जायजा, एसडीओ ने दिए आवश्यक दिशा निर्देश
मालिक ने जब पैसे मांगे तो नहीं देने की बात पर उसने अपने साथियों को बुलाकर उसके साथ मारपीट कर उसके गल्ले से 20-25 हजार रुपए छीनकर ले गए तथा फ्रिज, काउन्टर, स्पीकर, गैस चुल्हा आदि सामानों को तोड़-फ ोड़ कर दी। ढाबा मालिक राजेन्द्र सैनी निवासी पलाई ने राकेश कुमार, आशाराम गुर्जर, राधेश्याम गुर्जर, प्रशुराम गुर्जर निवासी लक्ष्मीपुरा के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।
Tonk News in Hindi, Tonk Hindi News
 
 

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -