ga('create', "UA-121947415-2", { 'cookieDomain': 'aajkalrajasthan.com','allowLinker': true } ); ga('linker:autoLink', ['aajkalrajasthan.com/amp']);
Advertisement

अरविंद केजरीवाल का यह वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल.

Advertisement

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर संभावनाएं तलाश रही है. इसी सिलसिले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मिल चुके हैं. और संभावना जताई जा रही है कि कुछ सीटों पर अखिलेश यादव से समझौता हो सकता है.
आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश का विधान सभा चुनाव लड़ने वाली है इसके लिए वह इन कोशिशों में है कि जैसे भी हो समाजवादी पार्टी से गठबंधन हो जाए ताकि उत्तर प्रदेश में भी पांव पसारने का मौका मिले.
इन सबके बीच अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेताओं के पुराने वीडियो और ट्वीट वायरल हो रहे हैं. जिसमें 2017 से पहले की उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव की सरकार को यह आम आदमी पार्टी के नेता अपराधियों का अड्डा और गुंडाराज जैसी संज्ञा दिया करते थे.
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह अखिलेश यादव से गठबंधन को लेकर चर्चा कर रहे हैं. और यही संजय सिंह अखिलेश यादव की उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना दिया करते थे. अपने कार्यकर्ताओं से अखिलेश राज के खिलाफ सड़कों पर उतरने की अपील किया करते थे और अखिलेश राज को गुंडाराज बताया करते थे.
इन्हीं में अरविंद केजरीवाल का भी एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जनता को संबोधित कर रहे हैं और कह रहे हैं कि, जिस संसद के अंदर लालू, कलमाड़ी, मुलायम सिंह, के. राजा जैसे लोग बैठे हुए हैं, क्या आपको लगता है कि ऐसी संसद हमारे देश के लिए भ्रष्टाचार के खिलाफ कानून बनाएगी?
इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल आगे कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, कई लोग कहते हैं कि यह तो अभी आरोप है. अभी साबित नहीं हुए हैं. अरे यह आरोप तो 20 साल तक साबित नहीं होंगे.
इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल उन्हीं मुलायम सिंह यादव को भ्रष्टाचारी बता रहे हैं जिस मुलायम सिंह यादव की पार्टी से गठबंधन करने के लिए उनके लड़के अखिलेश यादव से अब अरविंद केजरीवाल की पार्टी बात कर रही है.
वीडियो

जिस संसद में मुलायम सिंह जैसे लोग बैठे हों, क्या आपको लगता है ऐसी संसद भ्रष्टाचार के खिलाफ कानून बनाएगी: सत्यमूर्ति अरविंद केजरीवाल pic.twitter.com/001fB81K8h
— 𝐒𝐚𝐧𝐝𝐞𝐞𝐩 𝐆𝐮𝐩𝐭𝐚 (@SandeepGuptaINC) November 24, 2021

Advertisement

राजनीति क्या कुछ करवा देती है, यह अरविंद केजरीवाल को देखकर समझ आता है. 2014 से पहले भ्रष्टाचार को लेकर बात करते थे. भ्रष्टाचारी नेताओं की लंबी लिस्ट लेकर घूमते थे और आज उन्हीं से गठबंधन करने के लिए आगे पीछे घूम रहे हैं.
The post अरविंद केजरीवाल का यह वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल. appeared first on THOUGHT OF NATION.

Advertisement
Aajkal Rajasthan

Advertisement

Recent Posts

शादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल

श्रीमाधोपुर/सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के श्रीमाधोपुर इलाके के नांगल भीम गांव में पानी के…

5 days ago
Advertisement

अब बेरोजगारों को हर महीने भत्ते के मिलेंगे चार हजार

  सीकर.प्रदेश के बेरोजगारों के लिए राहतभरी खबर है। अगले साल से बेरोजगारों को अब…

5 days ago

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यूपी सरकार पर तंज

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) एक के बाद एक कई सवालों के घेरे…

5 days ago

कोरोना: तीसरी लहर संभावित, तैयारियां अधरझूल !

सीकर. कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन आने के बाद केन्द्र के साथ ही प्रदेश सरकार…

5 days ago

रीट आंसर की में बदलाव: बदलेगा मेरिट का गणित, किसी के धकधक, कई दौड़ में शामिल

सीकर. 36 दिन में रीट का परिणाम जारी कर अपनी पीठ थपथपाने वाले राजस्थान माध्यमिक…

5 days ago

बैंक में दूसरे का पट्टा रखकर उठाया 40 लाख का लोन, चीफ मैनेजर सहित दो को पांच वर्ष की सजा

सीकर. फर्जीवाड़े के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। सहयोग के नाम पर कर्ज…

5 days ago