- Advertisement -
HomeNewsश्रीगंगानगर में श्री दुर्गा संकीर्तन सभा के चुनाव में रही भारी गहमागहमी

श्रीगंगानगर में श्री दुर्गा संकीर्तन सभा के चुनाव में रही भारी गहमागहमी

- Advertisement -

-मल्होत्रा अध्यक्ष एवं जोग सचिव बने
श्रीगंगानगर।
यहां के विनोबा बस्ती स्थित श्री दुर्गा मन्दिर की श्री दुर्गा संकीर्तन सभा प्रबंधक समिति के विभिन्न पदों के लिए रविवार को हुए मतदान ( vote ) के दौरान भारी गहमागहमी रही। चुनाव ( election ) अधिकारी रामदयाल गेरा एवं नरेश सेतिया ने रात लगभग 9 बजे चुनाव परिणाम ( Election result ) घोषित किया।
अध्यक्ष पद ( Presidency ) पर सुशील मल्होत्रा ने ओमप्रकाश बत्तरा को 196 मतों के अंतर से हराया। सचिव पद पर पवन जोग ने राजकुमार पाठक से 163 मत अधिक लेकर विजयश्री हासिल की। कोषाध्यक्ष पद पर संदीप कटारिया पूर्व में ही निर्विरोध निर्वाचित हो गए थे। प्रबंधक समिति के कुल 775 मतदाता हैं। सभी पदों पर कुछ मत रद्द भी हुए। ( city news )
उपाध्यक्ष पद पर राजकुमार जोग ने रवि कुमार को 172 मतों से हराया। उप सचिव पद पर विजय मिड्ढा की 64 मतों से जीत हुई। उन्होंने तसिंद्र कुमार एवं मुकेश गोयल को हराया। ऑडिटर पद मुकाबला सर्वाधिक कड़ा रहा। राजेश वाट्स को 324 एवं बिट्टू टक्कर को 320 मत मिले, इस तरह सिर्फ चार मतों के अंतर से वाट्स ने जीत हासिल की। ( sriganganagar hindi news )
मतदान का काम सुबह 9 बजे शुरू हुआ। फर्जी मतदान को लेकर बीच में माहौल गरमाया लेकिन चाक चौबंद पुलिस ने व्यवस्था बनाए रखी। मतदान केंद्र के अंदर पूरी वीडियोग्राफी करवाई गई वहीं पुलिस की तरफ से भी गहमागहमी के दौरान बीच-बीच में वीडयोग्राफी करवाई गई। मंदिर क्षेत्र में प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान के लिए छोटे-बड़े अनेक होर्डिंग लगाए हुए थे। इस चुनाव को लेकर कई दिनों से जोरदार कशमकश चल रही थी। ( rajasthan patrika hindi news )

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -