- Advertisement -
HomeRajasthan NewsSikar newsदूल्हे ने साले की मंगेतर से रचाई शादी, पुलिस थाने में धरने...

दूल्हे ने साले की मंगेतर से रचाई शादी, पुलिस थाने में धरने पर बैठी दुल्हन

- Advertisement -

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के तारपुरा गांव में तीन जुलाई को फेरे से पहले लौटी बारात मामले में दुल्हन सुभिता मंगलवार को दादिया पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठ गई है। परिजनों व ग्रामीणों के साथ सुभिता शादी बीच में छोड़कर भागे दूल्हे की गिरफ्तारी की मांग पर कर रही है। मांग पूरी नहीं होने तक धरना जारी रखने की बात पर अड़ी है। इधर, तीन जुलाई को बीच शादी से लौटे झुंझुनूं के बुगाला निवासी अजय जांगिड़ ने सोमवार को बजावा में दूसरी शादी रचा ली। शादी उसी कंचन से हुई जिससे सोमवार को सुभिता के भाई पंकज से होनी थी। ऐसे में इस शादी को लेकर भी सुभिता व ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ा हुआ है।
ये है मामलासीकर के तारपुरा गांव निवासी किसान सुरजाराम जांगिड़ की बेटी सुभिता की तीन जुलाई को शादी थी। झुंझुनूं के बुगाला गांव का अजय जांगिड़ बारात लेकर आया था। सुभिता व परिजनों का कहना है कि बारात आने के बाद तोरण, वरमाला व खाने का कार्यक्रम हो गया था। इसके बाद दुल्हा व उसका पिता सुरजाराम को एक तरफ ले गए। जहां उन्होंने बाइक, गहने, कपड़े व नगदी रुपयों की मांग की। जिन्हें देने में असमर्थता जताने पर पहले तो दोनों गाली गलौच करने लगे। इसके बाद फेरों से पहले पेशाब करने का बहाना बनाकर दुल्हा घर के बाहर से गाड़ी में बैठकर बारात सहित फरार हो गया। मामले में सुभिता ने सोमवार को दुल्हन के बेस में ही ग्रामीणों के साथ सोमवार को एसपी कार्यालय में भी न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की थी।
पुलिस पर मिलीभगत का आरोपसुभिता ने दादिया पुलिस पर भी अजय के परिवार के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पुलिस ने पहले तेा रिपोर्ट दर्ज नहीं की। बाद में सामान्य धाराएं लगाकर कोई कार्रवाई नहीं की। सोमवार को अजय को दूसरी शादी से पहले गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर भी पुलिस ने उसकी शादी हो जाने दी।
उधर, दूल्हे के परिजनों का आरोप मारपीट कर बनाया बंधकइधर, मामले में बुगाला निवासी दूल्हे अजय व उसके परिजनों ने सुभिता के परिवार पर मारपीट कर बंधक बनाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शादी में बरी के बेस को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें सुभिता के परिजनों ने उनसे मारपीट कर उन्हें बंधक बना लिया था। जिसमें वे बड़ी मुश्किल से जान बचाकर भागे थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -