- Advertisement -
HomeRajasthan NewsSikar newsविवाहिता के बलात्कारी 24 घंटे में गिरफ्तार, अश्लील वीडियो वाला मोबाइल भी...

विवाहिता के बलात्कारी 24 घंटे में गिरफ्तार, अश्लील वीडियो वाला मोबाइल भी बरामद

- Advertisement -

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में रविवार को विवाहिता का गैंगरेप करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी 22 वर्षीय ग्यारसी लाल मीणा व 35 वर्षीय अशोक कुमार मीणा है। जिनसे वारदात में काम ली गई बाइक व मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
शौच के लिए जाते समय बनाया निशानापुलिस के अनुसार पीडि़ता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी थी कि वह रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे अपने घर से शौच करने के लिए निकली थी। इसी बीच सड़क मार्ग पर एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आए। जो उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठा कर ले गए। आरोपी उसे थोड़ी दूर स्थित एक सुनसान जगह बने कमरे में ले गए। जहां युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया और मोबाइल से उसके अश्लील फोटो व वीडियो भी बना लिए। घटना की जानकारी अन्य किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। रिपोर्ट के मुताबिक कुछ देर बाद नजदीकी खेतों में काम कर रहे लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर उसे बचाया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर तथा पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाकर मामले की जांच शुरू की थी। मामले में सोमवार शाम को ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
मनोरोगी है पीडि़ताजानकारी के अनुसार बलात्कार पीडि़ता विवाहिता मनोरोगी है। जिसका लंबे समय से उपचार भी चल रहा है। मनोरोग की वजह से ही वह लंबे समय से पीहर में रह रही थी। इसी बीच रविवार शाम जब वह नदी किनारे शौच को गई तो बाइक सवार आरोपियों ने उसे अगवा कर ज्यादती की।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -