- Advertisement -
HomeNewsरजत शर्मा फिर चाटुकारिता के कारण बुरी तरीके से ट्रोल हुए हैं

रजत शर्मा फिर चाटुकारिता के कारण बुरी तरीके से ट्रोल हुए हैं

- Advertisement -

गोदी पत्रकारों की श्रेणी में रजत शर्मा को टॉप पर रखा जाए तो यह अतिशयोक्ति नहीं होगी. रजत शर्मा अक्सर मोदी सरकार की गलत नीतियों का बचाव कर के, विपक्ष के नेताओं से सवाल करते हुए नजर आ जाते हैं. पिछले कुछ समय में रजत शर्मा ने एक तरह से पत्रकारिता को तिलांजलि देकर भाजपा की औपचारिक सदस्यता तक ले ली हो मानो ऐसा व्यवहार कर रहे हैं.
चाहे कोरोनावायरस की शुरुआत में तबलीगी जमात का मामला रहा हो, चाहे फिर किसान आंदोलन का मामला रहा हो रजत शर्मा ने मुसलमानों को और किसानों को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. किसानों को तो उन्होंने खालिस्तानी तक कह दिया, उनका कहना था कि खलिस्तानीयों के बहकावे में कुछ किसान किसान संगठन आ गए हैं. रजत शर्मा लगातार मोदी सरकार की गलत नीतियों का बचाव करते हुए, जनता से मोदी सरकार पर भरोसा बनाए रखने की अपील पिछले कुछ समय से कर रहे हैं.
जो भी मोदी सरकार का समर्थक है, अगर उससे विपक्ष की जनता या विपक्ष के नेता सवाल करते हैं तो रजत शर्मा उसके बचाव में खड़े हो जाते हैं और सवाल कर रही जनता और नेताओं को कटघरे में खड़ा कर देते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन जैसे फिल्मी कलाकार 2014 से पहले पेट्रोल डीजल की बढ़ी हुई कीमतों पर खुलकर बयान बाजी करते थे और सरकार की आलोचना करते थे.
लेकिन इस समय देश में पेट्रोल लगभग 100rs. के पार हो चुका है, डीजल भी 80rs. से ऊपर है, लेकिन यह कलाकार आज चुप्पी साधे हुए हैं. इसी को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन को चेतावनी दी थी कि, अगर यह पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ आवाज नहीं उठाते हैं तो इनकी फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने देंगे.
इसी को लेकर रजत शर्मा ने ट्वीट किया है कि, एक तरफ़ अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को धमकाते हो कि पेट्रोल की बढ़ती क़ीमतों पर ट्वीट नहीं किया तो काम नहीं करने देंगे. दूसरी तरफ़ लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर की जाँच कराते हो कि किसके दबाव में आकर ट्वीट किया. वाह भई वाह. रजत शर्मा के इसी ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने रजत शर्मा को बुरी तरीके से ट्रोल कर दिया.

एक तरफ़ अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को धमकाते हो कि पेट्रोल की बढ़ती क़ीमतों पर ट्वीट नहीं किया तो काम नहीं करने देंगे. दूसरी तरफ़ लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर की जाँच कराते हो कि किसके दबाव में आकर ट्वीट किया. वाह भई वाह ! @SrBachchan @akshaykumar @mangeshkarlata @sachin_rt
— Rajat Sharma (@RajatSharmaLive) February 19, 2021

@swamiraj636 नामक युवक ने रजत शर्मा को जवाब देते हुए लिखा कि, अरे शर्मा जी अक्षय कुमार कनाडाई नागरिक है याद नहीं? और देश के आंतरिक मामलों में दखल देने का कोई अधिकार नहीं है समझे! पनामा पेपर मामले में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को जेल भेज दिया और अमिताभ जी के मामलों में सरकार ने कोई जांच क्यों नहीं की? सरकार से सवाल पूछने में क्यों शर्मा रहे
@Devanshutri88 नामक युवक ने रजत शर्मा के ट्वीट पर उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि, रजत जी दुनिया की छोड़िए आखिर आप पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर अपनी पार्टी और अपने तथाकथित मालिक से प्रश्न क्यों नही पूछते. आखिर देशहित में आपको यह सवाल सत्ता से करना चाहिए या सिर्फ जनता को मुनाफे वाले विज्ञापन और फर्जी खबरों से मूर्ख बनाते रहिएगा. आप कब गहरी नींद से जागियेगा??
रजत शर्मा का जवाब देते हुए @Nil0070309 नामक यूज़र ने लिखा कि जिन गरीबो,किसानो, मजदूरों की वजह से अक्षय,अमिताभ, सचिन स्टार बने उन्ही के हक़ मे अगर एक ट्वीट नही कर सकते तो धित्कार है. दूसरी तरफ सरकार के डर और पैसे की ललक मे नसमझी वाले ट्वीट पर ट्वीट करते जा रहे, कुछ शर्म बची है ही नही?
The post रजत शर्मा फिर चाटुकारिता के कारण बुरी तरीके से ट्रोल हुए हैं appeared first on THOUGHT OF NATION.

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -