Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home/wpexgrjf/aajkalrajasthan.com/wp-includes/class-requests.php on line 24
एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे, STF की गाड़ी पलटने के बाद मुठभेड़ की खबर | Aajkal Rajasthan ga('create', "UA-121947415-2", { 'cookieDomain': 'aajkalrajasthan.com','allowLinker': true } ); ga('linker:autoLink', ['aajkalrajasthan.com/amp']);

एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे, STF की गाड़ी पलटने के बाद मुठभेड़ की खबर

आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मास्टरमाइंड विकास दुबे और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर है. बताया जा रहा है कि कानपुर टोल नाके से 25 किलोमीटर दूर विकास दुबे को ला रही कार पलट गई है.
आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मास्टरमाइंड विकास दुबे को लेकर कानपुर ला रही एसटीएफ के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. हादसा कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुआ है. बताया जा रहा है कि जो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है, उसमें विकास दुबे भी सवार था.
मौका-ए-वारदात पर मौजूद आजतक की टीम से बात करते हुए एक एसटीएफ अफसर ने कहा कि इस गाड़ी में विकास दुबे सवार था. हालांकि, पुलिसकर्मी अभी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. फिलहाल घायलों को नजदीकी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पुलिस के आला अफसर पहुंच गए हैं.
कैसे हुआ हादसा
हादसे को लेकर यूपी एसटीएफ के अफसर अभी कुछ बोलने से बच रहे हैं, लेकिन माना जा रहा है कि तेज बारिश और गाड़ी की रफ्तार तेज होने की वजह से गाड़ी पलट गई है. मीडिया की नजर से विकास दुबे को बचाने के लिए गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी. फिलहाल क्राइम स्पॉट पर किसी को जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है.

Kanpur: One of the vehicles of the convoy of Uttar Pradesh Special Task Force (STF) that was bringing back #VikasDubey from Madhya Pradesh to Kanpur overturns. Police at the spot. More details awaited. pic.twitter.com/ui58XBbd82
— ANI UP (@ANINewsUP) July 10, 2020

कानपुर गोलीकांड के मास्टरमाइंड विकास दुबे को उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम जिस गाड़ी में कानपुर ला रही थी, उसका एक्सीडेंट हो गया है. शुक्रवार सुबह उज्जैन से कानपुर लाते वक्त हाइवे पर STF के काफिले की एक गाड़ी पलट गई. जिस जगह पर ये एक्सीडेंट हुआ है, वहां मौजूद लोगों ने कहा कि गाड़ी पलटने के बाद उन्होंने गोलियों की आवाज सुनी थी. लेकिन तुरंत वहां से लोग चले गए.
अब सूत्रों की मानें, तो जब गाड़ी पलट गई तो विकास दुबे ने वहां से भागने की कोशिश की. विकास दुबे एसटीएफ के हथियार छीन कर भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इसी बीच STF और विकास दुबे के बीच मुठभेड़ हुई.
शुक्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे इस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ. स्कॉर्पियो गाड़ी में एसटीएफ के कुछ अधिकारी बैठे हुए थे, इसमें विकास दुबे के होने की खबर है. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं है लेकिन स्पॉट पर मौजूद एक अधिकारी ने कैमरे पर कहा है कि विकास दुबे को भी अस्पताल ले जाया गया है.
अभी गाड़ी में जो लोग सवार थे, उन्हें कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल ले जाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये अस्पताल घटनास्थल से करीब बीस मिनट की दूरी पर है. आपको बता दें कि जिस वक्त ये गाड़ी पलटी थी, उस वक्त कानपुर में तेज बारिश हो रही थी. एसटीएफ की गाड़ी काफी तेज रफ्तार से दौड़ रही थी, क्योंकि पीछे लगातार मीडिया की गाड़ी थी. इसी तेज रफ्तार के दौरान गाड़ी पलट गई.
The post एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे, STF की गाड़ी पलटने के बाद मुठभेड़ की खबर appeared first on THOUGHT OF NATION.

Aajkal Rajasthan

Recent Posts

शादी से एक दिन पहले पानी के टैंकर को लेकर हुई चाकूबाजी में दुल्हा गंभीर घायल

श्रीमाधोपुर/सीकर. राजस्थान के सीकर जिला के श्रीमाधोपुर इलाके के नांगल भीम गांव में पानी के…

2 years ago

अब बेरोजगारों को हर महीने भत्ते के मिलेंगे चार हजार

  सीकर.प्रदेश के बेरोजगारों के लिए राहतभरी खबर है। अगले साल से बेरोजगारों को अब…

2 years ago

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यूपी सरकार पर तंज

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) एक के बाद एक कई सवालों के घेरे…

2 years ago

कोरोना: तीसरी लहर संभावित, तैयारियां अधरझूल !

सीकर. कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन आने के बाद केन्द्र के साथ ही प्रदेश सरकार…

2 years ago

रीट आंसर की में बदलाव: बदलेगा मेरिट का गणित, किसी के धकधक, कई दौड़ में शामिल

सीकर. 36 दिन में रीट का परिणाम जारी कर अपनी पीठ थपथपाने वाले राजस्थान माध्यमिक…

2 years ago

बैंक में दूसरे का पट्टा रखकर उठाया 40 लाख का लोन, चीफ मैनेजर सहित दो को पांच वर्ष की सजा

सीकर. फर्जीवाड़े के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं। सहयोग के नाम पर कर्ज…

2 years ago