- Advertisement -
HomeNewsनाबालिग को बहला-फुसला कर ले गया था उत्तरप्रदेश, आरोपी को धर दबोचा

नाबालिग को बहला-फुसला कर ले गया था उत्तरप्रदेश, आरोपी को धर दबोचा

- Advertisement -

– पंद्रह माह से पुलिस कर रही थी नाबालिग की तलाशश्रीगंगानगर. सादुलशहर थाना क्षेत्र से करीब पंद्रह माह पहले बहला-फुसलाकर उत्तरप्रदेश के मुज्जफरनगर ले जाई गई नाबालिग को पुलिस ने बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ( Missing girl )। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
ग्रामीण सीओ कमल कुमार ने बताया कि सादुलशहर थाना इलाके से करीब पंद्रह माह पहले मुज्जफरनगर उत्तरप्रदेश हाल सादुलशहर निवासी दीपक कुमार एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया था ( Sadulshahar )। जिसकी एफआइआर सादुलशहर थाने में दर्ज हुई थी। जिसकी पुलिस 15 माह से तलाश में जुटी हुई थी ( Sriganganagar news )। इस मामले की जांच ग्रामीण सीओ कर रहे हैं।
सीओ की निगरानी में पुलिस ने एक टीम एएसआई सोहनलाल के नेतृत्व में मुज्जफरनगर उत्तरप्रदेश भेजी थी। जहां से पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ( Rajasthan news )। उसे पुलिस शनिवार को यहां ले आई। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। नाबालिग को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया ( Hindi news )। सीओ ने बताया कि आरोपी दीपक कुमार की मां यहां सादुलशहर में एक फैक्ट्री में काम करती है। जहां से वह इस नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया था। पुलिस ने एसएसी एसटी एक्ट, 376, पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -