- Advertisement -
HomeNewsप्रधानमंत्री मोदी पर कन्हैया कुमार का जबरदस्त तंज

प्रधानमंत्री मोदी पर कन्हैया कुमार का जबरदस्त तंज

- Advertisement -

इस वक्त पूरे देश में महंगाई को लेकर हाहाकार है. पेट्रोल डीजल की कीमतें जरूर कुछ कम की है मोदी सरकार ने लेकिन अभी भी आम जनता के लिए वह कहीं अधिक है पेट्रोल-डीजल की कीमतों का असर दूसरी वस्तुओं पर भी पड़ रहा है.
पेट्रोल डीजल की कीमतों के साथ-साथ टमाटर ने भी जनता के चेहरे की लाली उड़ा रखी है. चाहे कोई भी सब्जी बनाई जाए यदि उसमें टमाटर ना हो तो मसाले की रंगत और स्वाद कुछ फीका सा रहता है. पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ रही टमाटर की कीमतों ने सब्जी की रंगत कम कर दी है.
टमाटर के भाव आसमान छू रहे हैं और ₹20 से लेकर ₹30 किलो तक मिलने वाला टमाटर अब 70 से ₹80 किलो मिल रहा है. इसके अलावा फुटकर में यही टमाटर ₹100 किलो तक मिल रहा है. टमाटर और एप्पल के भाव इन दिनों एक जैसे हो गए हैं.
टमाटर के दामों से खासकर महिलाओं को परेशानी हो रही है. आसमान तक पहुंच रहे भावों को देखकर सभी के मन में सवाल आ रहा है कि आखिर टमाटर के भाव इतने कैसे बढ़ गए? दुकानदारों का कहना है कि इस बार बारिश की वजह से टमाटर की फसल नहीं हो पाई है. इस कारण आसपास के इलाकों में टमाटर नहीं मिल रहा है.
टमाटर के बढ़े दामों को लेकर कांग्रेस के नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है और तंज करते हुए ट्वीट किया है कि, उधर मशरूम खा-खा कर साहेब का गाल टमाटर की तरह लाल हो गया. इधर महंगाई से देश की जनता का हाल बेहाल हो गया.

उधर मशरूम खा-खा कर साहेब का गाल टमाटर की तरह लाल हो गया,
इधर महँगाई से देश की जनता का हाल बेहाल हो गया।
— Kanhaiya Kumar (@kanhaiyakumar) November 24, 2021

Advertisement

बता दें कि कन्हैया कुमार अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाते हैं. वह चुनावी सभाओं में तथा मीडिया डिबेट में इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी जनता के मुद्दों पर बीजेपी से तीखे सवाल करते रहते हैं. खासतौर पर प्रधानमंत्री मोदी को हर वक्त निशाने पर लिए रहते हैं.
The post प्रधानमंत्री मोदी पर कन्हैया कुमार का जबरदस्त तंज appeared first on THOUGHT OF NATION.

Advertisement

- Advertisement -
- Advertisement -

Stay Connected

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Must Read

- Advertisement -

Related News

- Advertisement -