- Advertisement -
HomeNewsश्याम रंगीला के समर्थन में उतरे इमरान प्रतापगढ़ी

श्याम रंगीला के समर्थन में उतरे इमरान प्रतापगढ़ी

- Advertisement -

पिछले दिनों कॉमेडियन श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) ने एक वीडियो बनाया था, जिसकी शूटिंग उन्होंने श्री गंगानगर के पेट्रोल पंप पर की थी. श्याम रंगीला ने बकायदा पेट्रोल पंप मालिक से बात करने के बाद वीडियो शूट किया था ऐसा उन्होंने कहा है और अपने तरीके से लोगों को हंसाते हुए अपनी बात रखी थी.
देश के अंदर पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही है, जिससे जनता परेशान है, आम जनता की कमर टूट रही है महंगाई के कारण. श्याम रंगीला समय-समय पर वीडियोस के माध्यम से जन सरोकार के मुद्दे उठाते रहते हैं. श्याम रंगीला के वीडियोस के माध्यम से अभी तक किसी जाति धर्म पर कोई टिप्पणी नहीं हुई है. वह जनता के मुद्दों को हंसी मजाक करते हुए उठाते हैं, जिससे जनता का मनोरंजन भी होता है और उनकी बात भी जनता तक पहुंच जाती है.
पिछले दिनों श्याम रंगीला ने जो वीडियो बढ़ी हुई पेट्रोल की कीमतों को लेकर बनाया था, उसको लेकर अब श्याम रंगीला को पेट्रोल पंप मालिक द्वारा परेशान किया जा रहा है ऐसी खबरें आ रही हैं, श्याम रंगीला ने खुद वीडियो ट्वीट करके यह जानकारी दी है. श्याम रंगीला नए वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, उन्हें पेट्रोल पंप मालिक की तरफ से कहा जा रहा है कि इससे हमारे पेट्रोल पंप की छवि खराब हुई है.
श्याम रंगीला नए वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, पेट्रोल पंप मालिक का लाइसेंस भी निरस्त करने की धमकी मिली है. श्याम रंगीला यह कहते हुए भी सुनाई दे रहे हैं कि वह किसी की भावनाएं आहत नहीं करना चाहते थे, किसी की छवि खराब नहीं करना चाहते थे और ना ही उन्होंने किसी की छवि खराब की है. पेट्रोल ₹100 क्रॉस कर गया था तो मुझे लगा की वीडियो बनाना चाहिए तो मैंने बना दिया. अगर लगता है कि इससे पेट्रोल पंप की छवि खराब हुई है तो वह आगे के 4 सेकंड का वीडियो हटा देंगे.
श्याम रंगीला के ऊपर एफआईआर और कार्यवाही की भी धमकी मिल रही है ऐसा श्याम रंगीला की तरफ से कहा जा रहा है. इसी को लेकर मशहूर शायर और कांग्रेस के बड़े नेता इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) ने एक ट्वीट किया है. इमरान प्रतापगढ़ी ने लिखा है कि देश से मज़ाक करके जनता को रुलाने वाली सरकार भला अपने मज़ाक से जनता को हँसाने वाले कॉमेडियन कैसे बर्दाश्त कर सकती है?

देश से मज़ाक करके जनता को रुलाने वाली सरकार भला अपने मज़ाक से जनता को हँसाने वाले कॉमेडियन कैसे बर्दाश्त कर सकती है ?
— Imran Pratapgarhi (@ShayarImran) February 21, 2021

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब किसी कॉमेडियन या फिर जनता के मुद्दों पर बात करने वालों को परेशानियों से रूबरू होना पड़ा है. इससे पहले भी कई कॉमेडियंस के खिलाफ एफआईआर और कानूनी कार्रवाई जैसे कदम उठाए गए हैं या फिर ऐसी बात की जा रही है. जनता के मुद्दों पर पत्रकारिता करने वाले कई पत्रकारों को भी अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है या फिर अपना तरीका बदलना पड़ा है.
पुण्य प्रसून वाजपेई, अभिसार शर्मा, अजीत अंजुम, साक्षी जोशी जैसे अनेक पत्रकार आज किसी मीडिया चैनल में काम करते हुए दिखाई नहीं देते हैं. वह यूट्यूब चैनलों के माध्यम से अब अपनी बात रखते हैं. आपको बता दे कि श्याम रंगीला के समर्थन में सोशल मीडिया के जरिये कई लोग आवाज उठा रहे है और कह रहे है की उन्होंने गलत नहीं किया है और न ही किसी की भावनाएं आहत की है.
The post श्याम रंगीला के समर्थन में उतरे इमरान प्रतापगढ़ी appeared first on THOUGHT OF NATION.

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -