- Advertisement -
HomeNewsउत्साह से आबाद रहा कॉलेज कैम्पस

उत्साह से आबाद रहा कॉलेज कैम्पस

- Advertisement -

गंगापुरसिटी . कहीं समर्थकों का हुजूम तो कहीं जयकारे। कहीं झंडा लहराते समर्थक तो कहीं आतिशबाजी और पुष्प वर्षा के बीच उत्साह से लबरेज युवा। यह नजारा था गुरुवार को कॉलेज कैम्पस का। राजनीति की पहली सीढ़ी चढऩे वाले उम्मीदवारों ने गुरुवार को छात्रसंघ अध्यक्ष सहित अन्य पदों के लिए नामांकन भरकर दावेदारी पेश की।
उम्मीदवार के साथ नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने आए छात्र-छात्राओं में खूब उत्साह नजर आया। नामांकन से पूर्व छात्र संगठन के कार्यकर्ता छात्र-छात्राओं से नामांकन रैली में शामिल होने के लिए संपर्क करते नजर आए। उम्मीदवार समर्थकों के साथ रैली के रूप में कॉलेज पहुंचे। समर्थकों ने उम्मीदवारों को कन्धों पर उठा रखा था। वहीं कुछ उम्मीदवार वाहनों में बैठकर नामांकन के लिए पहुंचे।
समर्थकों ने नामांकन रैली के दौरान पुष्प वर्षा एवं आतिशबाजी कर उत्साह प्रकट दिखाया। रैली में उम्मीदवारों के हुजूम साथ आगे बाइक सवार एवं पीछे चौपहिया वाहन चल रहे थे। एबीवीपी समर्थक हाथों में संगठन का झण्डा लहराकर चल रहे थे। वहीं निर्दलीय समर्थक नारेबाजी करते हुए पहुंचे। महाविद्यालय प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पूरे इंतजामात किए गए। उदेई मोड़ थानाधिकारी योगेेन्द्र शर्मा पुलिस एवं आरएसी जवानों के साथ मुस्तैद नजर आए।
एनएसयूआई ने नहीं खोले पत्ते
क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी राजनीतिक रूप से अपना अच्छा वजूद रखती है। जिला पंचायत व ब्लॉक पंचायत के अलावा विधानसभा में भी उनका प्रतिनिधित्व है। इसके बावजूद एनएसयूआई छात्रसंघ चुनाव में अपने प्रत्याशी नहीं उतार पाई है। अब तक देखा गया है कि एनएसयूआई निर्दलीय उम्मीदवारों पर दांव लगाती है। चुनाव जीतने के बाद प्रत्याशी संगठन में शामिल हो जाता है। अभी एनएसयूआई समर्थित उम्मीदवारों को लेकर छात्र-छात्राओं के बीच तस्वीर साफ नहीं हो पाई है। वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने हर बार की तरह इस बार भी एक कदम आगे बढ़ते हुए सभी ४ पदों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतार दिए हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -