- Advertisement -
HomeNewsअलका लांबा का संघ पर जबरदस्त हमला

अलका लांबा का संघ पर जबरदस्त हमला

- Advertisement -

बीजेपी और संघ से जुड़े हुए अधिकतर नेता देश के एक समुदाय विशेष के खिलाफ जब भी मौका मिलता है बयान बाजी करते रहते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं. वहीं उनकी पार्टी के ही विधायक और सांसद एक समुदाय विशेष के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं.
बीजेपी के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने एक बयान में कहा है कि एक समुदाय के अधिकांश लोग विदेशी मानसिकता के, उनका काम सिर्फ़ जनसंख्या बढ़ाना और भारत पर कब्जा करना सरकार ने देर से उठाया जनसंख्या को लेकर कदम. आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह की तरफ से यह पहला मौका नहीं है जब ऐसा कोई बयान दिया गया हो.
इससे पहले सुरेंद्र सिंह कई ऐसे बयान दे चुके हैं जिसपर बवाल मच चुका है. सुरेंद्र सिंह तो कुछ दिन पहले अपराधियों के समर्थन में भी खड़े हो गए थे. सुरेंद्र सिंह अक्सर एक धर्म विशेष के खिलाफ बयानबाजी करके मीडिया में बने रहते हैं. सुरेंद्र सिंह की तरह बीजेपी में कई ऐसे नेता है जो मीडिया में बने रहने के लिए भी ऐसे बयान देते हैं.
सुरेंद्र सिंह के इस बयान पर कांग्रेस नेत्री अलका लांबा (Alka Lamba) ने जबरदस्त पलटवार किया है. अलका लांबा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि नेहरू जी की बस एक ही गलती रही ,सरदार पटेल को खुली छूट दी होती तो आज यह नारंगी सन्तरे -संघी देश में नफ़रत का ज़हर घोलने के लिए ना बचे होते. आतंकी गोड़से मर गया पर अपने ऐसे चेले रक्तपिछस्क पीछे छोड़ गयाा.कोई नहीं समय इनसे भी निपटना जानता है.

नेहरू जी की बस एक ही गलती रही ,सरदार पटेल को खुली छूट दी होती तो आज यह नारंगी सन्तरे -संघी देश में नफ़रत का ज़हर घोलने के लिए ना बचे होते.आतंकी गोड़से मर गया पर अपने ऐसे चेले रक्तपिछस्क पीछे छोड़ गया।कोई नहीं समय इनसे भी निपटना जानता है। https://t.co/fu4Uj05jW3
— Alka Lamba (@LambaAlka) July 24, 2021

आपको बता दें कि देश के प्रथम गृह मंत्री सरदार पटेल ने संघ पर महात्मा गांधी की हत्या के बाद बैन लगाया था. हालांकि राजनीतिक लाभ के लिए जब भी जरूरत पड़ती है बीजेपी सरदार पटेल के नाम का इस्तेमाल करती है. पिछले गुजरात विधानसभा चुनाव में भी सरदार पटेल के नाम का खूब इस्तेमाल किया बीजेपी ने और खुद प्रधानमंत्री मोदी ने.
The post अलका लांबा का संघ पर जबरदस्त हमला appeared first on THOUGHT OF NATION.

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -