- Advertisement -
HomeNewsजहरीला पदार्थ पीकर प्रेमी-प्रेमिका ने दी जान, गांव के बाहर खेत में...

जहरीला पदार्थ पीकर प्रेमी-प्रेमिका ने दी जान, गांव के बाहर खेत में जाकर पी लिया था कीटनाशी

- Advertisement -

श्रीगंगानगर. घमूडवाली थाना इलाके के गांव मांझूवास में रविवार सुबह गांव के बाहर एक खेत में प्रेमी-प्रेमिका के शव पड़े हुए मिले। दोनों ने जहरीला पदार्थ पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई।
 
घमूडवाली थाना पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली कि गांव मांझूवास में खेत में एक युवक व युवती का शव पड़ा हुआ है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, जहां मौके पर काफी ग्रामीण जमा हो गए थे। मृतक युवती की पहचान मांझूवास निवासी नीतू (21) पुत्री रघुवीर व युवक की पहचान नरसिंहपुरा मांझूवास निवासी राकेश (23) पुत्र विजेन्द्र के रूप में हुई।
 
परिजनों के आने पर दोनों के शव घमूडवाली चिकित्सालय में पहुंचाए गए। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। इस संबंध में मृतक युवती के ताऊ सांवला पुत्र सुरजाराम ने मर्ग दर्ज कराया है कि उसके भाई की पुत्री नीतू व नरसिंहपुरा के राकेश ने बरानी में पप्पूराम सुथार के खेत में जाकर जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली। यह दोनों सुबह घर से निकल गए थे।
 
घटना स्थल पर जाकर जहरीला पदार्थ पी लिया। घरवाले जब उठे तो दोनों अपने-अपने घरों में नहीं थे। जिनकी तलाश की गई। कुछ ही देर में ग्रामीणों ने खेत में शव पड़े होने की खबर दी। वहां जाकर देखा तो दोनों मृत थे। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना को लेकर गांव में सनसनी फैल गई।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -