- Advertisement -
HomeNewsरचनाएं सुन झूम उठे श्रोता

रचनाएं सुन झूम उठे श्रोता

- Advertisement -

कन्हैया दंगल का आयोजनकरीरी मेरेडा. ग्राम मेरेडा में भोलेनाथ के मंदिर अशोक वाटिका पर कन्हैया दंगल का आयोजन किया गया। जिसमें कई जगह के गायक कलाकारों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। राणोली की पार्टी के मेडिया इब्राहिम तेली ने राजा मोरध्वज, काला खो की पार्टी के मेडिया रामेश्वर मीणा ने हरदौल भगत की कथा, करीरी के मीडिया बाबूलाल मीणा ने सीताराम की कथा, खेड़ी की पार्टी के मेडिया रघुनाथ ने राजा मोरध्वज की कथा का प्रसंग सुनाकर श्रोताओं को विभोर कर दिया। स्थानीय मेडिया राजपाल मास्टर व पप्पू मीणा ने भगवान राम द्वारा लंका की चढ़ाई का प्रसंग सुना विभोर कर दिया।
सोप में कन्हैया दंगल कल नादौती. समीपवर्ती सोप गांव में २२ अगस्त को कन्हैया दंगल होगा। आयोजन समिति के जगमोहन मीना व कमल मेडिया ने बताया कि दंगल में रानोली, सोप व परीता की क न्हैया गायन पार्टी भाग लेगी।
काडीस बाबा के उमड़े श्रद्धालुगोठरा. ग्राम पंचायत बाजना के गांव निशाना मे मंगलवार को काडीस बाबा देवस्थान पर श्रद्धालुओं की भीड़ रही। कई गांवों के लोगों ने ढोक लगा मनौती मांगी। इसी प्रकार सपोटरा के लोकेशन नगर स्थित काडीस बाबा के देवस्थान पर भी भीड़ रही। देवता के भगत राम भजन, परसराम मीनाएग्रामीण कमलेश, देवीलाल, चन्द्रप्रकाश, हरकेश आदि ने बताया कि भादों की पंचमी को देवस्थान पर मेला भरता है।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -