- Advertisement -
HomeNewsलक्ष्मणगढ़ के किसानों के लिए खुशखबरी,लक्ष्मणगढ़ मंडी के सबयार्ड के लिए 76...

लक्ष्मणगढ़ के किसानों के लिए खुशखबरी,लक्ष्मणगढ़ मंडी के सबयार्ड के लिए 76 लाख एवं क्रय विक्रय समिति के लिए 50 लाख रुपये विभिन्न निर्माण कार्य के लिए स्वीकृत

- Advertisement -

आजकल राजस्थान / लक्ष्मणगढ़

जनप्रतिनिधियों की सत्ता में भागीदारी होना बड़ा मायने रखता है यह क्षेत्रवासियों को अब पता चल गया है।स्थानीय जनप्रतिनिधि व विधायक एवं राजस्थान सरकार में मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने इस बार लक्ष्मणगढ़ को अपने मंत्री पोर्टफोलियो का सीधा फायदा यहां की जनता के लिए पहले ही बजट में बड़ी बड़ी घोषणाएं करवा ली हैं।

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने एक और बड़ी घोषणा लक्ष्मणगढ़ में कृषि मंडी के सबयार्ड के चारदीवारी व अन्य निर्माण कार्य के लिए एवं क्रय विक्रय समिति के लिए 50 लाख रुपये के विभिन्न निर्माण कार्य के लिए स्वीकृत करवाए हैं।

आपको बता दें कि क्षेत्रीय विधायक डोटासरा ने इस कांग्रेस सरकार के पहले ही बजट में लक्ष्मणगढ़ के लिए इससे पहले लक्ष्मणगढ़ के नेचर पार्क के लिए 15 करोड़,सीवरेज, पेयजल व सड़क के 41 करोड़ ,लक्ष्मणगढ़ में सरकारी कॉलेज,देवस्थान विभाग की ओर से ग्रामीण सड़को की स्वीकृति एवं लक्ष्मणगढ़ में ट्रॉमा सेंटर की सौगात क्षेत्र के लिए स्वीकृत करवा चुके हैं।जिनका सुरु हो रहा है।

लक्ष्मणगढ़ में मंडी के #सबयार्ड और #क्रयविक्रयसमिति, जो 2008-2013 के मेरे पहले कार्यकाल में स्वीकृत हुई थी, में चारदीवारी सहित विभिन्न निर्माण कार्यों के लिए क्रमशः #76 लाख और #50 लाख रुपये स्वीकृत हुए है। इसी सत्र में दोनों जगह काम शुरू हो जाएगा। किसानों की समस्या को देखते हुए इस बजट स्वीकृति के लिये माननीय मुख्यमंत्री जी का सादर आभार एवम लक्ष्मणगढ़ की जनता को बहुत बधाई।

~~ शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -