- Advertisement -
HomeRajasthan NewsCrime70साल की वृद्धा को पता पूछने के बहाने रोका, नथ छीन ले...

70साल की वृद्धा को पता पूछने के बहाने रोका, नथ छीन ले जाने लगे तो वृद्धा ने धर दबोचा एक लुटेरे को

- Advertisement -

आजकलराजस्थान / (भीलवाड़ा)।

प्रदेश में चेन स्नेचिंग की घटनाएं रोज सामने आ रही हैं।बेखौफ होकर बदमाश एक के बाद एक वारदात कर रहे हैं।ताजा मामले -बरजी देवी पत्नी खेमा शर्मा शाम को खेत से पैदल घर लौट रही थी। गांव की स्कूल के निकट बाइक सवार दो युवक उसके पास रूके और पता पूछा। पता बताने के बाद घर रवाना हुई।

पीछे आए लुटेरों ने बरजी को पकड़ नीचे गिरा दिया व नथ छीनकर भागने लगे। बरजी ने भागते हुए एक युवक को पकड़ लिया। युवक मारपीट करने लगा, लेकिन बरजी ने उसे नहीं छोड़ा। वह चिल्लाई तो स्कूल के पास क्रिकेट खेल रहे लोग दौड़कर आए। पकड़़ा युवक भाग गया लेकिन बरजी और युवकों ने कुछ दूरी पर वापस पकड़ लिया।

हालांकि उसका साथी बाइक लेकर भाग गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। पकड़े गए युवक को पेड़ से बांध दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे थाने लाई। उधर, पीडि़ता भी थाने पहुंची और रिपोर्ट दी। छीना-झपट्टी में बरजी घायल हो गई। उसका आसींद स्थित अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया।

मवेशी चरा रही महिला को चाकू से धमका गहने छीने

बनेड़ा क्षेत्र के महुआ खुर्द में सोमवार को जंगल में बकरियां चरा रही महिला को चाकू से धमका कर मोटरसाइकिल सवार दो जने रामनामी और मांदलिया छीन ले गए। पुलिस के अनुसार भगती पत्नी प्यारालाल बकरियां चराने जंगल में गई। काले रंग की बाइक लेकर आए दो जने उसके पास रुके और भगती को पीछे से पकड़ लिया। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर चाकू दिखा रामनामी और मांदलिया छीनकर भाग गए। उसने गांव में पहुंचकर जानकारी दी। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी कराई।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -