- Advertisement -
HomeRajasthan News13 दिनों से लापता बेटे से मिल खुशी से छलकी पिता की...

13 दिनों से लापता बेटे से मिल खुशी से छलकी पिता की आंखें

- Advertisement -
  • छात्र परीक्षा को लेकर तनाव में था।
  • टीम ने साइबर सेल की मदद से छात्र को अम्बाला से दस्तायाब किया।
  • परीक्षा देने के लिए छात्र 2 मई को कोटा के वेदांत रेजीडेंसी से रवाना हुआ था।

कोटा. पिछले 13 दिनों से लापता कोचिंग छात्र को जवाहर नगर थाना पुलिस ने अम्बाला से दस्तायाब कर परिजनों को सौंपा। अपने बेटे को देखते ही पिता की आंखों में खुशी के आंसू छलक पड़े।

शहर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि जवाहर नगर थाने में वेदांता रेजीडेंसी में रहने वाले छात्र की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। जवाहर नगर सीआई प्रमेन्द्र कुमार रावत के नेतृत्व में टीम बनाई थी। टीम ने साइबर सेल की मदद से छात्र को अम्बाला से दस्तायाब किया। रावत ने आजकल राजस्थान को बताया कि छात्र परीक्षा को लेकर तनाव में था। इस कारण परिजनों को बिना बताए घर से गायब हो गया था। उसे परिजनों को सौंप दिया।

पिता ने दर्ज कराई थी लापता की रिपोर्ट

छात्र के लापता होने पर 4 मई को पिता रमेशचंद्र ने थाने में रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया था कि उनका 17 वर्षीय बेटे का एंट्रेंस टेस्ट परीक्षा केंद्र सेक्टर गामा 2 ग्रेटर नोएडा यूपी में आया था। परीक्षा देने के लिए छात्र 2 मई को कोटा के वेदांत रेजीडेंसी से रवाना हुआ था। जो न तो घर पहुंचा और न ही परीक्षा केंद्र पर। परिजनों में छात्र से सम्पर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इस पर उन्होंने जवाहर नगर थाने पहुंचकर गुमशुदगी दी।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -