- Advertisement -
HomeNewsAajkal Bharatसीकर लव जेहाद मामला:हिन्दू युवती से शादी के लिए इमरान ने किया...

सीकर लव जेहाद मामला:हिन्दू युवती से शादी के लिए इमरान ने किया यह फर्जी काम

- Advertisement -

आजकल राजस्थान / सीकर,

सीकर लव जेहाद मामले में आरोपी इमरान ने बड़ा खुलासा किया है। युवती से शादी करने के लिए इमरान ने अपना नाम बदलने के साथ फर्जी जन्म कुंडली भी बनवाई थी। युवती के पिता ने पंडित से कुंडली के आधार पर ग्रह और गुणों का मिलान करवाया था। बाद में ही शादी पक्की की गई थी।

आरोपी इमरान को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां पर न्यायाधीश ने उसे दस जून तक रिमांड पर पुलिस को सौप दिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस उप अधीक्षक सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि अंजूमन स्कल के पास के निवासी इमरान भाटी को नीमकाथाना न्यायालय में पेश किया गया। न्यायाधीश ने चार दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा है। शहर कोतवाल श्रीचंद के नेतृत्व में पुलिस टीम उससे विस्तृत पूछताछ कर रही है। साथ ही मामले से जुड़े अन्य लोगों का भी पता करवाया जा रहा है।

आरोपी को किया न्यायालय में पेश, चार दिन का रिमांड

पुलिस उप अधीक्षक सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि अंजूमन स्कल के पास के निवासी इमरान भाटी को नीमकाथाना न्यायालय में पेश किया गया। न्यायाधीश ने इमरान भाटी को चार दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा है।जानकारी के अनुसार शहर कोतवाल श्रीचंद के नेतृत्व में पुलिस टीम उससे विस्तृत पूछताछ कर रही है। साथ ही मामले से जुड़े अन्य लोगों का भी पता करवाया जा रहा है।

जानबूझकर खुद के मांगलिक होने की बनवाई जन्म कुंडली 

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार युवती के जन्म कुंडली में मंगल का दोष था। हिन्दू मान्यता के अनुसार ऐसे में उसकी शादी मांगलिंक युवक से ही की जाती है। युवती को प्रेम में फांसने के बाद इमरान को इस बात का पता चला तो वह किसी पंडित से स्वयं के ही मांगलिक होने की जन्म कुण्डली बनवा कर लाया। वहीं युवती के पिता का कहना है कि उसने जन्म पत्री को पंडित को भी दिखाया था। इस पर युवती के पिता को उसके ब्राह्मण होने का विश्वास हो गया।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -