- Advertisement -
HomeRajasthan Newsसीकर में हो सकती है pm मोदी के साथ सन्नी देओल की...

सीकर में हो सकती है pm मोदी के साथ सन्नी देओल की सभा

- Advertisement -

सीकर.
लोकसभा चुनाव2019 में चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में सभाओं की सभी दलों ने तैयारी कर ली है। सीकर में दो मई को भाजपा की ओर से होने वाली यूपी के मुख्यमंत्री योगी की सभा स्थगित हो गई है। अब भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोोदी व अभिनेता सन्नी देओल   की सभाएं व रोड-शो कराने की तैयारी कर ली है। स्थानीय भाजपा नेताओं ने केन्द्रीय चुनाव समिति को तीन मई की सभा की अनुमति मांगी है। सोमवार दोपहर तक अनुमति मिलने की संभावना है। भाजपा जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी ने बताया कि समय का शैड्यूल नहीं बैठने की वजह से योगी का सीकर दौरा स्थगित हुआ है।

गौरतलब है राजस्थान में प्रथम चरण की 13 लोकसभा सीटों के लिए सुबह से ही मतदान जारी है। 1 बजे तक 44.61 प्रतिशत मतदान हुआ है। पहले चरण में टोंक-सवाईमाधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालोर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौडगढ़़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारां सीट पर मतदान हो रहा है।
सन्नी देओल कर सकते हैं रोड-शोसूत्रों के अनुसार अनुमति मिलती है तो मोदी सीकर शहर में सभा करेंगे। दूसरी तरफ सन्नी देओल रोड-शो करेंगे। स्थानीय समीकरणों के हिसाब से भाजपा ने इन सभाओं की रणनीति तैयार की है।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -