- Advertisement -
HomeRajasthan Newsसादुलपुर लव जिहाद का मामला: कश्मीरी युवक ने धर्म छिपाकर की दूसरी...

सादुलपुर लव जिहाद का मामला: कश्मीरी युवक ने धर्म छिपाकर की दूसरी शादी, जबरन किया यह काम

- Advertisement -

आजकल राजस्थान / सादुलपुर.
कुछ दिन पहले जिस युवक ने एक युवती का बलात्कार कर उसका अश्लील वीडियो वायरल किया था, उसी के खिलाफ उसकी एक दूसरी पत्नी ने थाने में उससे अपना धर्म छिपाकर शादी करने तथा इच्छा के विरुद्ध उससे जबरन संबंध बनाने की शिकायत दी है।

शिकायत में उसकी पत्नी ने बताया कि वह रोहिणी सेक्टर दिल्ली की रहने वाली है। उसका कथित पति सैयद मनीर हुसैन उर्फ साहिल पहले से ही शादीशुदा था। दिल्ली में वह उससे हिंदू बनकर मिला। बाद में झांसे में लेकर उससे शादी कर ली। उसकी शादी ८ फरवरी २०१९ को तीस हजारी कोर्ट आर्य समाज मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से वह अपने पति मनीर हुसैन के साथ सादुलपुर वार्ड दो में रह रही है। इन दिनों दिल्ली गई हुई थी। आरोपी इतना शातिर है कि वह अपना मूल निवास छिपाकर हिन्दू युवतियों को अपने झांसे में फसाता था।

धर्म परिवर्तन के लिए करता था मजबूर
पीडि़ता ने आरोप लगाया कि आरोपी उसे धर्म-परिवर्तन के लिए मजबूर करता था। आरोपी उसे पिस्तौल दिखाकर परिवार व उसे जान से मारने की धमकी देते हुए किराए के मकान वार्ड दो सादुलपुर में जबरन रोके रखा। खुद मकान के ताला लगाकर जाता था। नशा करके जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। पिस्तौल की नोक पर अप्राकृतिक कृत्य करवाता था। आरोपी मारपीट भी करता था।

लव जिहाद का कट्टर सदस्य
थाने में दी शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि युवक ने शादी के बाद खुलासा किया कि वह मुस्लिम धर्म के प्रचारकों की ओर से चलाए जा रहे लवजिहाद अभियान का कट्टर सदस्य हूं तथा हिंदू लड़कियों को प्यार के झूठे जाल में फंसाकर व बड़े सपने दिखाकर उनसे शादी करना उसका काम है। इस तरह वह कई कांड कर चुका है।
”पीडि़ता की ओर से लिखित शिकायत मिली है तथा मामला दर्ज कर एवं जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे।”नरेश निर्वाण, थानाधिकारी, सादुलपुर

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -