- Advertisement -
HomeRajasthan Newsश्री पवन अरोड़ा ने आवासन आयुक्त का पदभार ग्रहण किया

श्री पवन अरोड़ा ने आवासन आयुक्त का पदभार ग्रहण किया

- Advertisement -


आजकल राजस्थान / जयपुर, 27 जून।

भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी श्री पवन अरोड़ा ने आज राजस्थान आवासन मण्डल में आयुक्त का पदभार ग्रहण किया। 
श्री अरोड़ा ने पदभार ग्रहण करने के पश्चात अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि भविष्य में मण्डल की आवासीय योजनओं में नीलामी प्रक्रिया को ऑनलाईन किया जायेगा तथा नीलामी प्रक्रिया में पारदर्शिता के लिये गूगल ड्राईव के तहत मण्डल का पोर्टल बनाया जायेगा। उन्होंने बताया कि नीलामी के साथ ही मण्डल की योजनाओं में निर्माण कार्य की जानकारी भी गूगल ड्राईव पर उपलब्ध रहेगी।
श्री अरोडा ने बताया कि उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता राज्य के प्रत्येक जरूरतमंद को उनके सपने का घर उपलब्ध करवाना है तथा मण्डल द्वारा शीघ्र ही नयी आवासीय योजनाऎं आरंभ की जायेगी। उन्हाेंने अधिकारियों से कहा कि मण्डल के आवास निर्माण के प्रधानमंत्री आवास योजना तथा मुख्यमंत्री आवास योजना के आवंटित लक्ष्यों को पूरा करने में जुट जायें।
उन्होंने मण्डल द्वारा पूरे प्रदेश में अनिस्तारित एवं अनावंटित आवासों को शीघ्र निस्तारण करने के लिये विशेष प्रयास करने के निर्देश भी दिये ताकि मण्डल को राजस्व प्राप्त होने के साथ ही जरूरतमंद को आवास आवंटित हो सके।
बैठक में सचिव श्री राजीव जैन, मुख्य अभियन्ता श्री के.सी. मीणा, श्री जी.एस. बाघेला, वित्तीय सलाहकार सुश्री रेखा भास्कर तथा समन्वयक श्री भारत भूषण जैन उपस्थित थे। 

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -