- Advertisement -
HomeRajasthan Newsशादी के दूसरे दिन ही सड़क हादसे में दूल्हे की मौत, दुल्हन...

शादी के दूसरे दिन ही सड़क हादसे में दूल्हे की मौत, दुल्हन अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

आजकलराजस्थान / जयपुर।

चौमू में जैतपुरा स्टेंड के पास एक बजरी से भरे ट्रोले से टकराने के कारण दूल्हे की मौत हो गई है। वहीं, दुल्हन समेत चारलोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही दोनों की शादी हुई थी। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके साथ एसीपी फूलचंद मीणा भी मौजूद रहे। मृतक अजय के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।जानकारी अनुसार, दूल्हा अजय कुमार मीणा नायन गांव का रहने वाला था। जिसके एक दिन पहले ही शादी हुई थी। जो विदाई के बाद दुल्हन को लेकर बहन- जीजा और एक रिश्तेदार के साथ ससुराल से अपने गांव जा रहा था। इस दौरान एनएच 52 पर जैतपुरा के पास बजरी से भरी एक ट्रोले से उनकी गाड़ी टक्करा गई। जिससे अजय की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दुल्हन, बहन-जीजा और रिश्तेदार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि अजय अपनी पत्नी को ससुराल अजमेर से लेकर अपने घर नायन जा रहा था। इस दौरान 14 नंबर पुलिया के पास ट्रेलर को आरटीओ ने रुकवाने की कोशिश की, लेकिन ट्रेलर नही रुका। बाद में जैतपुरा के पास ट्रेलर ने अचानक ब्रेक लगा दिए और बजरी के ट्रेलर से उनकी कार टकरा गई। भिड़ंत इतनी तेज थी की कार हाईवे से सर्विस रोड पर जा गिरी औऱ यह हादसा पेश आया।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -