- Advertisement -
HomeNewsAajkal Bharatमां-बेटे ने मिलकर पिता की पीट-पीटकर कर दी हत्या, दोनों गिरफ्तार

मां-बेटे ने मिलकर पिता की पीट-पीटकर कर दी हत्या, दोनों गिरफ्तार

- Advertisement -

आजकलराजस्थान / मनोहरथाना (झालावाड़)।

क्षेत्रीय आंवलहेडा गांव में शनिवार दोपहर को खेत में फसल बुवाई को लेकर हुए विवाद के बाद बेटे ने अपनी मां के साथ मिलकर अपने ही पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दोनों ने मिलकर किसी भारी वस्तु से सिर पर वार किया, इससे सिर की तीन अलग-अलग जगह से हडि्डयां टूट गई और पिता की मौत हो गई। हत्या के बाद शव के पास बैठे दोनों आरोपी मां बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ धनराज मीणा ने बताया कि आंवलहेड़ा गांव के खेत में शव पड़े होने की सूचना मिली थी। शव की शिनाख्त क्षेत्रवासी मोहनलाल लाेधा पुत्र बद्रीलाल लोधा के रूप में हुई। शव के पास ही महिला और एक युवक राे रहे थे।

पूछताछ करने पर महिला ने स्वयं को मृतक की पत्नी पानाबाई और युवक ने मृतक का बेटा दीपक बताया। पूछताछ़ करने पर दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। शव को मनोहरथाना सीएचसी पर लाया गया। डाॅक्टराें से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने मां बेटों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक मोहनलाल के नाम ही सारे खेत हैं। पत्नी व बेटा उसे अपने साथ नहीं रखते थे। बेटा शनिवार को खेत में मक्का की फसल बुवाई करना चाहता था, लेकिन मोहनलाल ने यह कहकर रोक दिया कि जब वे उसे अपने साथ नहीं रखते हैं तो वह अपने खेत में बुवाई क्यों करने दे। इस पर विवाद हो गया। कहासुनी में बात इतनी बढ़ गई कि आपस में मारपीट हो गई। बेटे ने मां के साथ मिलकर पिता पर ताबड़तोड़ वार किए, इससे उसकी मौत हो गई।

आरोपियों का कहना है कि वे उन्हें मारना नहीं चाहते थे, लेकिन मोहनलाल उन्हें मारने आया था और हाथापाई में उसकी मौत हो गई।

आंवलहेड़ा गांव में खेत में शव होने की जानकारी मिली थी। मौके पर शव के पास ही बैठे मृतक की पत्नी व बेटे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इस पर दोनों को हिरासत में लिया है। दोनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया जाएगा।-धनफूल मीणा, डीएसपी, मनोहरथाना

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -