- Advertisement -
HomeRajasthan Newsजयपुर: SMSअस्पताल में देर रात लगी आग, मची अफरा-तफरी

जयपुर: SMSअस्पताल में देर रात लगी आग, मची अफरा-तफरी

- Advertisement -

आजकल राजस्थान / जयपुर।

प्रदेश के सबसे बड़े सवाईमानसिंह अस्पताल के स्थित लाइफलाइन स्टोर में लगी आग से उठा बवंडर तो अभी थमा ही नहीं था कि अब शुक्रवार देर रात अस्पताल के मुख्य भवन स्थित ओटी-2 में लगी आग ने अफरा-तफरी मचा दी। हड़बड़ाए अस्पताल प्रशासन ने ओटी के नजदीक 3 एबी वार्ड के मरीजों को सिटी वार्ड में शिफ्ट किया। इस दौरान मरीज व परिजन सहमे रहे। बाद में 7 दमकलों ने आग बुझाई।
आग से पूरे वार्ड में धुंआ ही धुंआ फैल गया, जिससे दमकल कर्मियों को आग बुझाने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। इस बीच ओटी-2 के बाहर बिजली की सप्लाइ काट दी गई। अस्पताल अधीक्षक डीएस मीणा भी मौके पर पहुंचे। गौरतलब है कि लाइफलाइन स्टोर में कुछ दिन पहले आग लगी थी। इस दौरान इस वार्ड को खाली किया गया था। उस समय एक महिला की मौत होने के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया था।

एक फायरमैन जख्मी

आग बुझाते समय शीशा गिरने से फायरमैन कमल का हाथ जख्मी हो गया। जिससे तुरंत उपचार दिया गया।

पिछले दिनों आजकल राजस्थान में छपी खबर SMS अस्पताल में लगी आग, 60 वर्षीय महिला मरीज़ मौत, परिजन बोले- ‘भाग छूटे थे डॉक्टर्स, नहीं मिला इलाज’
कारणों का फिर पता नहीं

अस्पताल अधीक्षक का कहना है कि ओटी में पुराना सामान और कपड़े पड़े थे। आग सम्भवत: उन्हीं से लगी। हालांकि अधीक्षक यह नहीं बता पाए कि उनमें आग लगी कैसे।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले लाइफलाइन स्टोर में आग लग गई थी, जिसमें एक महिला की मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप भी लगाया था।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -