- Advertisement -
HomeRajasthan NewsCrimeसीकर:- 15 लाख की दिनदहाड़े लूट,मात्र 12 सेकंड में। ...

सीकर:- 15 लाख की दिनदहाड़े लूट,मात्र 12 सेकंड में। देखे वीडियो

- Advertisement -

बजाज रोड के पास सूर्य मंदिर चौराहे की घटना

मोटर साइकिल की टक्कर से नीचे गिराया और युवक को उठाकर नाले में फेंका,रुपयों से भरा बैग छीनकर भागे

आजकल राजस्थान न्यूज़ / सीकर

शहर के बजाज रोड स्थित सूर्य मंदिर चौराहे के पास सोमवार शाम को फिल्मी स्टाइल में 15 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।

बाइक पर आये दो नकाबपोश लुटेरों ने उगाही के रुपये लेकर जा रहे दोनों कार्मिकों को पहले तो टक्कर मारकर बाइक से नीचे गिरा दिया।इसके बाद एक लुटेरे ने रुपये से भरे बेग को थामे कार्मिक से बैग छीनकर कार्मिक को उठाकर नाले में फेंक दिया।और बाइक पर सवार होकर फरार हो गये।घटना के बाद लोगों ने आरोपियों का पीछा भी किया लेकिन वे गलियों से होते फरार हो गए।पुलिस की नाकेबंदी भी कोई काम नहीं आयी।लुटेरों का कोई सुराग नही लग पाया।

15 लाख की लूट की यह घटना CCTV में कैद हो गई। देखिये वीडियो

आजकलराजस्थान को मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को सूर्यमन्दिर चौराहा बजाज रोड के पास भवानी इंटरप्राइजेज नाम कीफर्म पर काम करने वाले मुनीम रविशंकर अपने स्टाफ के साथ (गजानन्द) दोपहर को2.40 पर उधारी की उगाही के करीब15 लाख रुपये लेकर बाइक से फर्म पर वापस लौट रहे थे ,चौराहे के पास पिछे से बाइक पर आए लुटेरों नेे इनकी बाइक को टक्कर मारी,इसके बाद जब यह दोोनोंकार्मिक नीचे गिर गए तो वहाँँमौजूद एक लुटेरे ने रुपयों से भरा बैग लिये बैैैठे गजानन्द को दबोच लिया।शरीर सेे तगड़े लुटेरे ने गजानन्द को उठाकर नाले मेंं फेंक दिया व बेग छीन लिया। और पहले से बाइक स्टार्ट किये अपने साथी के पीछे बैठकर फरार हो गए।

घटना के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र शर्मा व सीओ सिटी सौरभ तिवाड़ी व शहर कोतवाली श्रीचंद सिंह पहुंचे।आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करवाई लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा।

घटना के समय मौके पर मौजूद प्रत्यक्ष दर्शी मोहमद हशन ने अपनी बाइक से बाइक सवार लुटेरों का पीछा किया और पकड़ने का प्रयास किया लेकिन आरोपी उसे चकमा देकर गलियों में गायब हो गए।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -