- Advertisement -
HomeRajasthan Newsसीकर -रींगस के बीच जल्द ही होगा ट्रेनों का संचालन

सीकर -रींगस के बीच जल्द ही होगा ट्रेनों का संचालन

- Advertisement -

आजकल राजस्थान रींगस,

रींगस -उत्तर पश्चिम रेलवे डीआरएम मंजूषा जैन ने शुक्रवार को रींगस रेलवे स्टेशन का दौरा करके व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डीआरएम ने स्टेशन पर सफाई, छाया-पानी और सिग्नल सिस्टम का निरीक्षण किया। रींगस से जयपुर के बीच तैयार हुए ब्रॉडगेज रेलवे ट्रेक पर ट्रेनों के संचालन को लेकर डीआरएम ने बताया कि ट्रेनों के शीघ्र संचालन के लिए तैयारियां की जा रही है।

डी आर एफ द्वारा रींगस स्टेशन पर बनाए जा रहे फुट ऑवर ब्रिज को प्लेटफार्म संख्या एक तक जोडऩे के सवाल पर डीआरएम ने कहा की रेलवे के नियमानुसार जो भी हो सकता है वह कार्य जल्द ही करवाया जाएगा। रींगस स्टेशन एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए बने एकमात्र अंडरपास के अलावा अन्य यात्री सुविधा बढ़ाने के सवाल पर डीआरएम ने कहा कि समस्या हमारे ध्यान में आई है। आने वाले दिनों में रींगस स्टेशन पर यात्री भार बढ़ेगा इसलिए समस्या पर विचार चल रहा है। यात्री सुविधा को लेकर जो भी कार्य रींगस स्टेशन पर करवाए जा सकते हैं करवाए जाएंगे। 
निरीक्षण के बाद डीआरएम रेवाड़ी के लिए रवाना हुई। इस दौरान सीनियर डीओएम के के मीणा, डीएन पवन यादव, डीएसटी सहित रेलवे के कई आला अधिकारी भी मौजूद रहे। 

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -