- Advertisement -
HomeRajasthan Newsसीकर : नाबालिग छात्रा के साथ उसी स्कूल के तीन दोस्तों ने...

सीकर : नाबालिग छात्रा के साथ उसी स्कूल के तीन दोस्तों ने किया रेप,मामला दर्ज

- Advertisement -

आजकल राजस्थान / सीकर।

प्रदेश के सीकर जिले के नीमकाथाना कस्बे के कक्षा 11वीं की नाबालिग स्कूली छात्रा  के साथ उसी की स्कूल में पढऩे वाले तीन सहपाठियों  द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बलात्कार करने वाले तीनों नाबालिग आरोपियों को निरूद्ध कर लिया गया है।

जिनसे पुलिस घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। सदर थाना पुलिस के अनुसार नजदीकी गांव की एक नाबालिग छात्रा ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके साथ पढऩे वाले तीन सहपाठियों ने उसके साथ बलात्कार किया है। जिसके तहत पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की गई। पुलिस उपाधीक्षक रामावतार सोनी ने बताया कि घटना पुरानी है। जिसमें 16 मई की शाम को सदर थाने में इसकी रिपोर्ट दी गई थी। जिसमें पीडि़त छात्रा का आरोप था कि वह गांव की एक निजी स्कूल में कक्षा 11वीं में अध्ययनरत थी। यहां पढऩे वाले उसके सहपाठियों ने जबरन पीडि़ता से दोस्ती की और इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया।

इसके बाद पीडि़ता ने वह स्कूल छोड़ दी और सीकर में दूसरी स्कूल में प्रवेश ले लिया। इसके बाद भी एक सहपाठी ने 14 मई को फिर से उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इस पर तीनों आरोपियों को निरूद्ध कर लिया गया है।
वारदात के बाद पुलिस ने नाबालिग छात्रा का मेडीकल करवाया और पीडि़ता की ओर से 164 के बयान होने के बाद तीनों नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने दस्तयाब कर निरूद्ध किया।
घटना के बाद छात्ररा रहने लगी गुमसुम



अपने साथ बलात्कार की घटना हो जाने के बाद छात्रा गुमसुम रहने लगी थी। घर पर उसको खामोश देखने के बाद परिजनों ने पूछताछ की तो छात्रा रोने लगी और आपबीती घर वालों को बताई। इसके बाद परिजन सदर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया।



- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -