- Advertisement -
HomeRajasthan Newsसीकर : दुल्हन अपहरण मामले में अब आया नया मोड़, जाट समाज...

सीकर : दुल्हन अपहरण मामले में अब आया नया मोड़, जाट समाज ने किया सीकर का बंद ऐलान

- Advertisement -

राजस्थान के सीकर दुल्हन अपहरण केस   में नया मोड़ आ गया है। अब मामले में राजपूत समाज के बाद जाट समाज की भी एंट्री हो गई है। धोद थाना इलाके के गांव नागवा से विदाई के बाद रास्ते से दुल्हन का अपहरण किए जाने के पर दुल्हन की बरामदगी को लेकर राजपूत समाज ने बवाल मचाया था, अब इसी मामले में जाट समाज ने सीकर  गुरुवार को  बंद का ऐलान किया है। जाट समाज मामले में निष्पक्ष जांच और जांच अधिकारी महावीर सिंह राठौड़ को हटाने की मांग कर रहा है।

यह भी पढ़ें:-सीकर :-दुल्हन अपहरण में जाट समाज ने किया प्रदर्शन

आजकलराजस्थान संवाददाता अनुसार जाट समाज के लोगों बुधवार को सीकर जिला कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपकर बताया कि सीकर दुल्हन अपहरण केस में कई निर्दोष लोगों को भी फंसाया जा रहा है। ज्ञापन देने वालों ने यह भी आरोप लगाया कि एक जाति विशेष के लोगों ने निर्दोष लोगों को फंसाने का षड्यंत्र रचा है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कलेक्टर एसपी को दिए गए ज्ञापन में यह मांग की गई है कि जिस युवती का अपहरण किया जाने का आरोप है उसके न्यायालय में बयान भी करवाए जाएं।

अनिश्चितकालीन धरना की चेतावनी

श्रीराम बिजारणिया ने बताया कि सीकर एसपी ने जांच अधिकारी को बदलने से इनकार करने पर जाट समाज के लोगों ने गुरुवार को सीकर बन्द का आह्वान किया है। साथ ही अनिश्चित कालीन धरना शुरू करने की चेतावनी दी है। फिलहाल अपहरण की गई युवती अपने परिजनों के साथ है। जबकि दुल्हन अपहरण के आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भिजवा चुकी है।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -