- Advertisement -
HomeRajasthan NewsCrimeसीकर : घर से भागे प्रेमी-प्रेमिका पहाड़ से गिरे, फिर ??

सीकर : घर से भागे प्रेमी-प्रेमिका पहाड़ से गिरे, फिर ??

- Advertisement -

Aajkal Rajasthan / Sikar,

राजस्थान के सीकर जिले के रानोली में एक प्रेमी युगल के  ग्रामीणों के डर से पहाड़ से गिरने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गंभीर हालत में सीकर के एसके अस्पताल में भर्ती।   करवाया ।

आजकलराजस्थान को प्राप्त जानकारी के अनुसार रानोली में गुरुवार को सुबह प्रेमी युवक शोभ निवासी सुभाष गुर्जर और प्रेमिका युवती कालाखेत निवासी केवली ग्रामीणों के डर से पहाड़ से उतरने की कोशिश की। इस दौरान पैर फिसलने से वह गिर गए। जिस कारण उनके शरीर में कई जगह चोट आई है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात दोनों घर से फरार हो गए थे। जिनकी ग्रामीण तलाश में जुटे थे। इसी दौरान वह एक पहाड़ी पर चले गए। गुरुवार को ग्रामीणों को आता देख दोनों ने पहाड़ी के दूसरे हिस्से से उतरने की कोशिश की। इसी दौरान पैर फिसलने से वह गिर गए। जिन्हें शरीर में कई जगह चोट आई।

यह भी पढ़ें ;-

लक्ष्मणगढ़ सीकर-दिन भर तलाशते रहे परिजन,  प्यार में नाबालिग बच्चों ने उठा लिया यह कदम

घटना के बाद ग्रामीणों ने एंबुलेंस की मदद से उन्हें नजदीकी सरकारी अस्पताल भिजवाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सीकर के एसके अस्पताल में रैफर कर दिया गया। हालांकि अभी तक पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -