- Advertisement -
HomeRajasthan Newsसीएम अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- कौन पिता बेटे...

सीएम अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- कौन पिता बेटे के लिए नहीं दौड़ता

- Advertisement -

सीएम अशोक गहलोत ने पीएम नरेन्द्र मोदी की ओर से जोधपुर में दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कौन पिता अपने बेटे के लिए नहीं दौड़ता है. हर पिता बेटे के लिए दौड़ता है. मैं गलियों में घूम रहा हूं तो पीएम को क्या तकलीफ है ?

सीएम अशोक गहलोत ने पीएम नरेन्द्र मोदी की ओर से जोधपुर में दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कौन पिता अपने बेटे के लिए नहीं दौड़ता है. हर पिता बेटे के लिए दौड़ता है. मैं गलियों में घूम रहा हूं तो पीएम को क्या तकलीफ है ? सीएम गहलोत ने मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम ने उन पर बार-बार दिल्ली पर जाने का आरोप लगाया है. इसका मतलब पीएम उनकी जासूसी करवा रहे हैं.

सीएम गहलोत ने जोधपुर में बुधवार को प्रेसवार्ता कर पीएम नरेन्द्र मोदी को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि पीएम कहते हैं कि पाकिस्तान की हेकड़ी निकल गई, लेकिन पाकिस्तान पर कोई फर्क नहीं दिखाई दे रहा है. वो लगातार हमले करता जा रहा है. गहलोत ने कहा पीएम को 20 साल हुए हैं राजनीति में आए हुए और उन्हें 40 साल हो गए राजनीति करते हुए. पीएम को राजनीति का अनुभव कम है. पीएम सिर्फ आरएसएस व बीजेपी के पीएम बने हुए हैं. वे देश के पीएम दिखाई नहीं देते हैं. पीएम ने 5 साल घमंड में निकाल दिए.

पीएम मुद्दों और राहुल गांधी के सवालों का जवाब नहीं दे रहे
गहलोत ने आरोप लगाया कि पीएम एनएसएसओ की रिपोर्ट पर नहीं बोलते. 40 बरसों में सबसे ज्यादा बेरोजगार बढ़े हैं. पीएम चुनाव जीतने के लिए अपना स्तर गिरा रहे हैं. वे किसानों से झूठ बोल रहे हैं. किसानों की कर्ज माफी पर पीएम को जानकारी नहीं है. हमने किसानों का कर्ज माफ किया है. गहलोत ने कहा कि पीएम मुद्दों और राहुल गांधी के सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं. देश में हालात खराब होते जा रहे हैं. देश की न्यायपालिका की हालत भी ठीक नहीं है. पीएम चुनावी सभा में व्यक्तिगत आरोप लगा रहे हैं.

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -