- Advertisement -
HomeRajasthan Newsवृद्ध को मारा, पीटा, लूटा फिर मरा समझकर खेत में पटक गए।...

वृद्ध को मारा, पीटा, लूटा फिर मरा समझकर खेत में पटक गए। केस दर्ज

- Advertisement -

नरैना. नरैना-दूदू मार्ग स्थित गुरुद्वार के पास मंगलवार देर रात बदमाशों ने मकान में वृद्ध को बंधक बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और लाखों की नकदी व जेवरात ले गए। विरोध करने पर बदमाशों ने वृद्ध के साथ मारपीट की और मरा समझकर घर के पास ही पटक गए। सुबह परिजनों ने सामान बिखरा देखा तो घटना का पता चला। सूचना मिलते ही नरैना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। उधर, घायल वृद्ध को उपचार के लिए जयपुर रैफर किया गया है।
नरैना थानाप्रभारी रमेश चन्द ने बताया कि रसीद मोहम्मद पुत्र शकूर खां निवासी नरैना ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह रात करीब ढाई बजे पत्नी के साथ रिश्तेदार के यहां शादी से लौटा था। उस समय उसके पिता शकूर खां चौक में सो रहे थे। सुबह 4 बजे जब पत्नी नीचे आई तो सामान बिखरा पड़ा था। पत्नी के शोर मचाने पर वह भी नीचे आया तो पिता भी चारपाई पर नहीं थे। कमरे के बाहर पत्थर के टुकड़े बिखरे हुए थे। इसके बाद पूरे परिवार के लोग जमा हो गए और पिता की तलाश की तो घर के पास ही खेत की तरफ शकूर खां (70) जमीन पर बेहोश पड़े मिले।
बदमाशों ने वृद्ध के हाथ-पैर बांध रखे थे और गला घोटा हुआ। बदमाशों ने मारपीट कर उसे घायल कर दिया और मरा समझकर खेत में पटककर भाग निकले। परिजनों ने तुरंत घायल वृद्ध का लेकर नरैना राजकीय चिकित्सालय पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के सवाई मानसिंह चिकित्सालय रैफर कर दिया।
यह सामान ले गएपरिवार के लोगों ने सामान संभाला तो संदूक में रखे एक लाख दस हजार रुपए की नकदी, 4 चांदी की चूड़ी, एक पाइजेब की जोड़ी, सोने की लोंग आदि चुरा ले गए। वृद्ध के होश में आने के बाद उसने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद नरैना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। नरैना पुलिस ने बंधक बनाकर चोरी करने, मारपीट कर जान से मारने का प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -