- Advertisement -
HomeRajasthan Newsवाराणसी में सात चरण के चुनाव के अंतिम दौर में 19 मई...

वाराणसी में सात चरण के चुनाव के अंतिम दौर में 19 मई को मतदान होगा।

- Advertisement -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि देश में एक अभूतपूर्व सत्ता-विरोधी लहर थी और पार्टीजनों को अहंकारी नहीं होने का आग्रह किया।

“कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के कारण, कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारी उत्साह है। पहली बार चुनावों में सत्ता की लहर है। हर जगह लोग कह रहे हैं, ‘अबकी बार …’ पीएम मोदी ने कहा कि उनके मेगा रोड शो के एक दिन बाद वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में भारी मतदान हुआ।

वाराणसी में सात चरण के चुनाव के अंतिम दौर में 19 मई को मतदान होगा।

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए, पीएम ने कार्यकर्ताओं को अहंकारी न होने की सलाह दी “क्योंकि जो लोग घमंड दिखाते थे, वे 400 सीटों से 40 सीटों पर सिमट गए”।

पीएम ने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे वाराणसी चुनाव को मॉडल अभ्यास में बदलें, विशेषज्ञों को इसे केस स्टडी बनाने के लिए मजबूर करें।

कार्यकर्ताओं के लिए अपने सुझाव में, पीएम ने उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि महिलाएं बड़ी संख्या में बाहर आए। “सुनिश्चित करें कि महिला मतदाता पुरुषों की तुलना में 5 प्रतिशत अधिक हैं।” उन्होंने मतदाताओं को पहली बार मतदाताओं को लक्षित करने के लिए कहा, ताकि वे मिठाई के साथ उनका स्वागत कर सकें। “नरेंद्र मोदी ऐप डाउनलोड करें और पहली बार मतदाताओं को लुभाने के लिए इसका उपयोग करें,” उन्होंने कहा।

एक हल्के नोट पर, उन्होंने कार्यकर्ताओं को अपने घर पर मतदाताओं के घर जाकर भोजन करने और भोजन में भागीदारी करने, कागजात पढ़ने और टीवी देखने की सलाह दी।

- Advertisement -
- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -